विवादों से है शिल्पा शेट्टी का गहरा रिश्ता, अश्लीलता फैलाने से लेकर अंडरवर्ल्ड संग संबंध के लग चुके हैं आरोप – The Focus Hindi

विवादों से है शिल्पा शेट्टी का गहरा रिश्ता, अश्लीलता फैलाने से लेकर अंडरवर्ल्ड संग संबंध के लग चुके हैं आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 8 जून को अपना जन्मदिन मनाया।

शिल्पा सिनेमा जगत की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। शिल्पा अपनी फिटनेस और ग्लैमरस अदाओं के चलते भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। वैसे ये जानकर आपको हैरानी होगी कि विवादों से शिल्पा शेट्टी का गहरा संबंध है। तो चलिए शिल्पा के जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ कंट्रोवर्सी के बारें में जानते हैं।

शिल्पा पर की गई न’स्ल’वा’दी टिप्पणी

Shilpa Shetty making movie comeback while raising her son 13 years after CBB race row - Irish Mirror Onlineशिल्पा शेट्टी ने तब सबसे ज्यादा लाइम लाइट में आई थीं। जब उन्होंने विदेशी रियलिटी शो बिग ब्रदर 5 किया था। इस शो में शिल्पा ने कई विवादों का सामना किया।

शो की कंटेस्टेंट जेडी गुडी ने शिल्पा शेट्टी पर नस्लीय टिप्पणी की था। इस बात को सुनकर भारत में जेडी गुडी की खूब अलोचना हुई थी। वहीं शिल्पा की हिम्मत की खूब सराहना हुई। इस शो में शिल्पा के कई लोगों संग विवाद हुए लेकिन इंडिया में उनकी हिम्मत की खूब तारीफ हुई।

घर तोड़ने का लगा आ’रो’प

शिल्पा शेट्टी पर घर तोड़ने का आरो’प भी लग चुका है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी राज कुंद्र को डेट कर रही थीं। जो कि पहले से ही शादीशुदा थे। जब इस बात की खबर राज कुंद्र की पत्नी को लगी तो उन्होंने शिल्पा पर उनके घर को तोड़ने का आ’रो’प लगाया। हालांकि बाद में कविता कुंद्रा ने शिल्पा से इस बात के लिए माफी मांगी थी। जिसके बाद राज कुंद्र ने कविता को तलाक दिया और फिर शिल्पा से शादी कर ली।

शिल्पा पर लगा अ’श्ली’ल’ता फैलाने का आ’रो’प

ये किस्सा साल 2006 का है। जब शिल्पा शेट्टी और रीमा सेन ने एक तमिल मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। शिल्पा के इस फोटोशूट पर जमकर बवाल मचा था। शिल्पा और रीमा सेन के खिलाफ अ’श्ली’ल’ता फैलान के आरोप में मदुरई अ’दा’लत में गै’र ज’मा’न’ती वा’रं’ट जारी किया गया था।

अंडरवर्ल्ड संग जुड़ा शिल्पा शेट्टी का नाम

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार साल 2003 में सुर्खियों में आया था। खबरें सामने आई थीं कि शिल्पा के परिवार के संबंध अंडरवर्ल्ड से हैं। शिल्पा के परिवार ने इन आरोपों को पूरी तरह से गलत बताया था। शिल्पा की फैमिली का कहना था कि ये सब उनकी बेटी शिल्पा शेट्टी की इमेज खराब करने के लिए किया जा रहा है।

सरेआम शिल्पा शेट्टी को कर लिया था किस

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी साल 2007 में ए’ड्स को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए हॉलीवुड के एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। वहां उनके साथ हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर भी थे। अचानक से रिचर्ड ने शिल्पा को किस कर लिया। जिसके बाद शिल्पा विवादों में फंस गईं। भारत में शिल्पा को लेकर खूब बवाल मचा। लोगों का कहना था कि कैसे कोई विदेशा कलाकार भारतीय एक्ट्रेस को किस कर सकता है। वहीं शिल्पा ने सफाई देते हुए कहा था कि सब कुछ इतनी जल्दी में हुआ कि वह समझ ही नहीं पाईं कि उन्हें क्या करना है।

Leave a Comment