विदेशी एक्ट्रेस ने अपनाया इस्लाम धर्म, कहा- पूरे कपड़े पहनूंगी लेकिन… – The Focus Hindi

विदेशी एक्ट्रेस ने अपनाया इस्लाम धर्म, कहा- पूरे कपड़े पहनूंगी लेकिन…

पश्चिम अफ्रीकी देश घाना की पॉपुलर एक्ट्रेस ने इस्लाम धर्म अपना लिया है। एक्ट्रेस का नाम रोसमंड एलेड ब्राउन हैं ( Rosemond Alade Brown), लेकिन वो सोशल मीडिया पर अकुआपेम पोलू (Akuapem Poloo) के नाम से काफी लोकप्रिय हैं। अपना ईसाई धर्म छोड़कर मुस्लिम धर्म अपनाने वाली एक्ट्रेस रोसमंड को अब हनिया (Haniya) के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने इस्लाम कबूलने के बाद कहा कि वह मुस्लिम होने के साथ आने वाली हर चुनौती को लेने के लिए तैयार हैं। इसी के साथ उन्होंने मुस्लिम धर्म के मुताबिक कपड़े पहनने पर भी अपना रिएक्शन दिया है।

अब हानिया रखा अपना नाम, बताया इसका अर्थ

घाना एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी रोसमंड अलाडे ब्राउन उर्फ अकुआपेम पोलू ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा जा रहा था उन्होंने किसी के दबाव में आकर खुद को ईसाई से इस्लाम धर्म में परिवर्तित किया है। Accra100.5 FM को दिए अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उनका धर्म परिवर्तन इसलिए नहीं है, क्योंकि वह किसी शख्स को खुश करना चाहती है, बल्कि इसलिए कि वह लंबे समय से धर्म से प्यार करती हैं, जबकि वह इसका हिस्सा नहीं थी। उन्हें कहा कि वो हमेशा से मुस्लिमों और इस्लाम धर्म से प्यार था, जिसकी वजह से उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाने का फैसला किया। 'बेशक कपड़ों में अपने पूरे शरीर को ढकूंगी, लेकिन'

अकुआपेम पोलू ने आगे कहा कि उसने किसी भी पुरुष को खुश करने के लिए धर्मांतरण नहीं किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सबको हैरान करते हुए इस्लाम धर्म अपना लिया था, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही थी। इसके अलावा पोलू ने कहा, “क्योंकि इस्लाम बहुविवाह का समर्थन करता है, वह दूसरी या तीसरी पत्नी के लिए तैयार है, बशर्ते उसकी वित्तीय स्वतंत्रता की गारंटी दी जाए।” रोसमंड एलेड ब्राउन से हनिया बनी एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें एक अमीर आदमी की तीसरी या 10वीं पत्नी होने में कोई आपत्ति नहीं है।  ईसाई से इस्लाम धर्म में खुद को किया परिवर्तित

एक्ट्रेस ने हाल ही में धर्म परिवर्तन करके बाद मौलवियों के साथ तस्वीरें शेयर की थी। पोलू ने मंगलवार, 9 अगस्त, 2022 को अपने धर्म परिवर्तन की घोषणा की थी। एक्ट्रेस ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर इसकी पुष्टि की थी, इन तस्वीरों में उनको लंबे गाउन और हिजाब में देखा गया था। इसी के साथ उनका कहना है कि अब वह शॉर्ट और रिवीलिंग ड्रेसेस नहीं पहनेंगी। उन्होंने बताया कि धर्म परिवर्तन के बाद मुस्लिम धर्म में आने के बाद उनसे ऐसे पहनाने की उम्मीद की जा रही है, जिनमें उनका पूरा शरीर ढका हो। एक्ट्रेस ने कहा कि शरीर ढकने वाले कपड़े पहनने के बाद भी वह ग्लैमरस ही दिखेंगी। एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा,” मैं बेशक कपड़ों में अपने पूरे शरीर को ढकूंगी, लेकिन तब भी मैं ग्लैमरस ही लगूंगी।”

उन्होंने एक वीडियो जारी कर बताया कि अब से उनका नाम हानिया रोसमंड एलेड ब्राउन होगा। सफेद हिजाब पहने वीडियो में नजर आने वाली एक्ट्रेस ने अपने नाम का मतलब बताते हुए कहा कि हानिया का अंग्रेजी में मीनिंग खुशी होती है। इसके अलावा और तस्वीरें भी शेयर कि, जिसमें वह कुछ बुजुर्ग मुस्लिम महिलाओं के बीच में खड़ी हैं, जो सभी लंबे गाउन में हिजाब के साथ अपने सिर को ढके हुए थे।

Leave a Comment