वर्ल्ड लीजेंड्स ने इंडिया को 73 रन से रौंदा, अजहरुदीन बाप-बेटे की जोड़ी फ्लॉप, असगर अफगान ने उड़ाई धज्जियां – The Focus Hindi

वर्ल्ड लीजेंड्स ने इंडिया को 73 रन से रौंदा, अजहरुदीन बाप-बेटे की जोड़ी फ्लॉप, असगर अफगान ने उड़ाई धज्जियां

यूएई फ्रेंडशिप कप 2022 का आयोजन शारजाह में हो गया है. वर्ल्ड लीजेंड्स ने शनिवार 5 मार्च को इंडिया लीजेंड्स को 73 रनों से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की. मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद वर्ल्ड लीजेंड्स ने अपने निर्धारित दस ओवरों के कोटे में 139-3 का विशाल स्कोर खड़ा किया.

वर्ल्ड लीजेंड्स की तरफ से अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान ने 18 में से 48 रन बनाए. अफगान ने अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाये. पहले बल्लेबाजी करने उतरी वर्ल्ड लीजेंड्स को दिलशान और फिल मस्टर्ड ने शानदार शुरुआत दिलाई. इंडिया लीजेंड्स के लिए इम्तियाज अहमद ने केवल 20 रन देकर दो विकेट हासिल किए.

वर्ल्ड लीजेंड्स ने अपने विरोधियों को 66-4 से प्रतिबंधित कर दिया. इंडिया लीजेंड्स के विरुद्ध ग्रीम क्रेमर ने दो ओवर में केवल पांच रन देकर तीन विकेट चटकाए. बांग्लादेश के पूर्व स्पिनर अब्दुर रज्जाक ने भी दो ओवर में केवल दस रन देकर एक विकेट लिया. अजहरुद्दीन और उनके बेटे असदुद्दीन फ्लॉप रहे.

वहीं पाकिस्तान लीजेंड्स ने भी जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. शनिवार को उन्होंने बॉलीवुड किंग्स को 43 रनों से हरा दिया. पाकिस्तान लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128-3 का विशाल स्कोर बनाया. पाकिस्तान लीजेंड्स के लिए इमरान नज़ीर स्टैंडआउट बल्लेबाज थे.

इमरान नजीर ने 23 गेंदों में तीन चौकों और छह छक्कों की मदद से 57 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए. तौफीक उमर ने भी मध्यक्रम में 24 कीमती रन बनाए. बॉलीवुड किंग्स के लिए सिद्धांत मुले ने दो विकेट हासिल किये.

जवाब में पाकिस्तान लीजेंड्स ने बॉलीवुड किंग्स को 85-4 तक सीमित कर दिया. बॉलीवुड किंग्स के मुदासिर भट ने 22 गेंदों में पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 50 रन की पारी खेली, लेकिन उनकी पारी बेकार गई. सोहेल खान फ्लॉप रहे और एक रन ही बना सके.

Leave a Comment