लिविंगस्टोन ने मचाया गदर, शमी के एक ओवर में 28 रन ठोक जिताया मैच, लगाए इतने सारे छक्के – The Focus Hindi

लिविंगस्टोन ने मचाया गदर, शमी के एक ओवर में 28 रन ठोक जिताया मैच, लगाए इतने सारे छक्के

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शानदार वापसी करते हुए गुजरात टाइटंस का विजय रथ रोक दिया. पंजाब किंग्स ने गुजरात को धमाकेदार अंदाज में 8 विकेट से हरा दिया. इस मैच में गुजरात टाइटंस के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब खेल दिखाया.

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन
गुजरात टाइटंस की तेज गेंदबाजी की अहम कड़ी मोहम्मद शमी पंजाब के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप रहे. शमी ने अपने पहले तीन ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. इसके बाद गुजरात टाइटंस के लिए उन्होंने 16वां ओवर किया. इस ओवर में सभी को उम्मीद थी कि वो बेहतरीन गेंदबाजी करेंगे, लेकिन हुआ इसका उल्टा. उन्होंने अपने इस ओवर में 28 रन दिए. पंजाब किंग्स के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने इस ओवर में शमी को तीन छक्के और दो चौके लगाए. इस ओवर के बाद गुजरात को हार का सामना करना पड़ा.

https://twitter.com/waadaplaya/status/1521673603053494279

पंजाब किंग्स ने जीता मैच
कैगिसो रबाडा की घातक गेंदबाजी और शिखर धवन की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पंजाब किंग्स ने मैच जीता. शिखर धवन ने मैच में 62 रनों की पारी खेली. वहीं, लियाम लिविंगस्टोन ने 10 गेंदों में धुंआधार 30 रन बनाए. वहीं, भानुका राजपक्षे ने 28 गेंदों में 40 रन बनाए. पंजाब के गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. कैगिसो रबाडा ने मैच में चार विकेट हासिल किए. वहीं, ऋषि धवन, लियाम लिविंगस्टोन और अर्शदीप सिंह ने 1-1 विकेट चटकाया.

Leave a Comment