Advertisement

फिलहाल यूके में टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेला जा रहा है.

Advertisement

इस लीग में 25 जून को मिडलसे’क्स और सरे के बीच लंदन के कैनिंगटन ओवल में एक मैच खेला गया. इस मुकाबले को अपने शानदार प्रदर्शन के द’म पर सरे की टीम ने 5 विकेट के अंतर से जीत लिया और इस मुकाबले को जीतने के साथ सरे की टीम ने पॉइंट्स टेबल पर 2 महत्वपूर्ण अंक अर्जित कर लिए हैं.

इस मैच का टॉस सरे की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मिडलसेक्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाने में कामयाब हो गई.

मिडलसेक्स के लिए सबसे ज्यादा स्टीवि स्नेक्जाई ने 51 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली. वहीं टीम के लिए डेरिल मिचेल ने 36 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली. सरे की टीम ने इस लक्ष्य को 19 ओवर में 5 विकेट रहते हासिल कर लिया.

सरे के लिए पीछा करते हुए ऑयली पोप ने 35 गेंदों पर 52 रन की नाबाद पारी खेली. वहीं टीम के लिए 26 गेंदों पर 47 रन का योगदान ओपनर बल्लेबाज विल जैक्स ने दिया. ऑयली पोप को उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के ख़िताब से नवाजा गया.

दुर्भाग्य से जैसे ही मैच एक रोमांचक अंत तक पहुंचा एक कैमरामैन ने एक पुरुष दर्शक को एक महिला सहभागी के साथ अनुचित व्यवहार करते हुए पकड़ा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

नीले रंग की पोशाक पहने महिला को इस व्यक्ति के पीछे सज्जनों से बात करते देखा जा सकता है और ऐसा करने के लिए वह अपने कंधे पर झुक रही है. वहीं व्यक्ति अपने हाथों में एक पेय पदार्थ के साथ देखा जाता है इसी दौरान पुरुष दर्शक महिला के प्राइवेट पार्ट पर किस कर देता है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *