लाइव कमेंट्री में फिसली सहवाग की जुबान, कोहली को छमिया एंडरसन को बूढ़ा कहा, फैंस ने किया ट्रोल – The Focus Hindi

लाइव कमेंट्री में फिसली सहवाग की जुबान, कोहली को छमिया एंडरसन को बूढ़ा कहा, फैंस ने किया ट्रोल

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच के दौरान वीरेन्द्र सहवाग लगातार विवादों में रहे हैं. सहवाग इस मैच के दौरान सोनी के लिए कमेंट्री कर रहे हैं और हर दिन उनके मुंह से कुछ न कुछ ऐसा निकल रहा है, जिसकी वजह से विवाद हो रहे हैं. वीरू ने पहले विराट कोहली को छमिया कह दिया था. इसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. अब उन्होंने जेम्स एंडरसन को बुजुर्ग कहा है. इस कमेंट को लेकर भी उन पर निशाना साधा जा रहा है.

एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान जब सैम बिलिंग्स का विकेट गिरा था तो विराट कोहली खुशी में नाचने लगे थे. इसके बाद सहवाग ने कहा था कि छमिया नाच रही है. विराट के फैंस को सहवाग का यह कमेंट पसंद नहीं आया था और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट्री से हटाने की बात भी कही थी.

एंडरसन को बताया बुजुर्ग
इस मैच की तीसरी पारी के दौरान रवींद्र जडेजा के बल्ले से लगकर गेंद जेम्स एंडरसन की तरफ गई थी. एंडरसन ने हवा में डाइव लगाकर कैच पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो सफल नहीं हुए. गेंद उनके हाथ से छिटक गई और जडेजा को जीवनदान मिल गया. इसके बाद सहवाग ने कहा कि बुजुर्ग एंडरसन ने जडेजा का कैच छोड़ दिया है.

फैंस ने किया ट्रोल
कोहली पर हुई टिप्पणी से गुस्साए फैंस को एंडरसन का बुजुर्ग कहा जाना भी पसंद नहीं आ रहा. 43 साल के सहवाग 39 साल के एंडरसन को बुजुर्ग कह रहे हैं.

https://twitter.com/suresh_saini18/status/1543956677224894464

इस पर लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया है.

कुछ लोगों ने उनकी तुलना आकाश चोपड़ा की कमेंट्री से करते हुए कहा कि ये दोनों हिंदी कमेंट्री का स्तर बहुत नीचे ले जा रहे हैं.

Leave a Comment