लखनऊ के 10 करोड़ी आवेश पर भारी पड़ा गुजरात का 2 करोड़ी बल्लेबाज, आखिरी ओवर में जबड़े से छिनी जीत - The Focus Hindi

लखनऊ के 10 करोड़ी आवेश पर भारी पड़ा गुजरात का 2 करोड़ी बल्लेबाज, आखिरी ओवर में जबड़े से छिनी जीत

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 के चौथे मैच में गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपरजायंट्स को 5 विकेट से शिकस्त दी. मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स ने पहले खेलते हुए20 ओवर में 158/6 रन बनाये. जवाब में गुजरात टाइटंस ने आखिरी ओवर में 5 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली.

Advertisement

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले लखनऊ सुपरजायंट्स को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया.तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के मैच की पहली ही गेंद पर केएल राहुल खाता खोले बिना पवेलियन की राह दिखाई.

शमी ने तीसरे ओवर में 13 के स्कोर पर क्विंटन डी कॉक (7) और पांचवें ओवर में 29 के स्कोर पर मनीष पांडे (6) को भी आउट कर दिया. इसके बाद दीपक हूडा36 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. दीपक हूडा ने 41 गेंदों में 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

लक्ष्य के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत खराब रही. टीम ने शुरुआत में ही दो विकेट गँवा दिए. हार्दिक पांड्या और मैथ्यू वेड ने टीम को संभाला. हालाँकि क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक पांड्या (28 गेंद 33) को पवेलियन की राह दिखाई.

राहुल तेवतिया ने अभिनव मनोहर (7 गेंद 15*) के साथ मिलकर टीम को दो गेंद शेष रहते जीत दिला दी. शमी किओ उनकी तूफानी गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच और पॉवर प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया. आवेश खान के आखिरी ओवर में अभिनव मनोहर (2 करोड़) ने दो चौके जबकि राहुल ने एक चौका जड़कर 11 रन बनाकर मैच में जीत दिलाई.

Advertisement

Leave a Comment