रोहित ने पत्रकारों के सवाल पर यूं लिए मजे, PAK से मिली हार पर बोले- ‘टेंशन मत ले, IND-PAK फाइनल होगा’, – The Focus Hindi

रोहित ने पत्रकारों के सवाल पर यूं लिए मजे, PAK से मिली हार पर बोले- ‘टेंशन मत ले, IND-PAK फाइनल होगा’,

Asia Cup: श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ भारत (IND) को हार का सामना करना पड़ा है. हार के साथ ही भारतीय टीम का एशिया कप (Indian CrickeT team in Asia Cup) के फाइनल में पहुंचने की उम्मीद को झटका लगा है. श्रीलंका से मिली हार ने भारतीय फैन्स को भी निराश कर दिया है. दरअसल इस बार फैन्स चाह रहे थे कि एशिया कप के फाइनल में भारत और पाकिस्तान की टीम पहुंचे और सुपरहिट मुकाबला देखने को मिले, लेकिन अभी ऐसा होता प्रतित नहीं हो रहा है. वहीं, श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद रोहित शर्मा का एक खास अंदाज फैन्स को पसंद आ रहा है.

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने रोहित शर्मा से (Rohit Sharma) कहा कि, ‘रोहित भाई, फैन्स भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Final) के बीच फाइनल मैच देखना चाहते थे, क्या हम भारत और पाक के बीच कभी फाइनल मुकाबला देख पाएंगे’. इसपर हिट मैन ने मजे लेते हुए कहा, ‘भाई तू टेंशन मल ले, भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल होगा.’ रोहित के इतना कहने के साथ ही वहां मौजूद लोग ताली बजाने लग जाते हैं तो वहीं रोहित के चेहरे पर भी मुस्कान बिखर जाती है.

श्रीलंका के खिलाफ मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 8 विकेट पर 173 रन बनाए थे. भारत के कप्तान हिट मैन ने तूफानी 41 गेंद पर 72 रन बनाए थे. रोहित की तूफानी पारी के दम पर ही टीम इंडिया 20 ओवर में 8 विकेट पर 171 रन बना पाने में सफल रही. लेकिन आखिर में भारत को इस मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

 

श्रीलंका की ओर से सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस ( 37 गेंद में 57 रन ) और पाथुम निसांका ( 37 गेंद में 52 रन ) ने शानदार शुरूआत दिलाई और तेजी से 91 रन जोड़े. इन दोनों की पारी के दम पर श्रीलंका ने इस अहम मैच में जीत हासिल की. श्रीलंका को आखिरी दो ओवर में 21 रन चाहिये थे लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने 19वें ओवर में 14 रन देकर मैच भारत की जद से बाहर ही कर दिया.

Leave a Comment