राशिद ने हैट्रिक लेकर मचाई सनसनी, 6 छक्के जड़ गुरबाज ने रचा इतिहास, प्लेसिस व जजाई ने मचाया धमाल - The Focus Hindi

राशिद ने हैट्रिक लेकर मचाई सनसनी, 6 छक्के जड़ गुरबाज ने रचा इतिहास, प्लेसिस व जजाई ने मचाया धमाल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Abu Dhabi T10 League अपने अंतिम पडाव पर है| टी 20 लीग के तहत 2 दिसंबर को दो मैच खेले गए। Abu Dhabi T10 League में बांग्ला टाइगर्स ने नॉर्दर्न वॉरियर्स और दिल्ली बुल्स ने टीम अबू धाबी को हराया।

Advertisement

Abu Dhabi T10 League में दिल्ली बुल्स की टीम जीत के साथ दूसरे स्थान पर आ गयी और पहले क्वालीफ़ायर में उनका सामना डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम से होगा। वहीं नेट रन रेट में पिछड़ने के कारण टीम अबू धाबी तीसरे स्थान पर खिसक गयी और अब उनका सामना एलिमिनेटर राउंड में बांग्ला टाइगर्स की टीम से होगा। बांग्ला टाइगर्स ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में 119/1 का स्कोर बनाया।

Afghanistan beat Ireland Afghanistan won by 16 runs - Afghanistan vs  Ireland, Afghanistan v Ireland, 1st ODI Match Summary, Report |  ESPNcricinfo.comहज़रातुल्लाह ज़ज़ाई ने 31 गेंदों में 55 (3 चौके, 3 छक्के) और फाफ डू प्लेसी ने 20 गेंदों में 38 (5 (3 चौके, 3 छक्के) रनों की तेज पारियां खेली। जवाब में नॉर्दर्न वॉरियर्स की टीम 89/6 का स्कोर ही बना सकी। उमैर अली ने 16 गेंदों में 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और टॉम हार्टली ने सिर्फ 12 रन देकर 2 विकेट लिए।

Abu Dhabi T10 League में दिल्ली बुल्स की टीम ने मैच में पहले खेलते हुए 10 ओवर में 135/5 का स्कोर बनाया। रहमानुल्लाह गुरबाज ने 29 गेंदों में 69 (5 चौके, 6 छक्के) और शरफेन रदरफोर्ड ने 22 गेंदों में 52 (3 चौके, 5 छक्के) रनों की धुआंधार पारियां खेली।

लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में टीम अबू धाबी 86/8 का स्कोर ही बना सकी। इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद ने पारी के पांचवें ओवर में हैट्रिक लेकर मैच का रुख ही बदल दिया। उनके अलावा डॉमिनिक ड्रेक्स ने भी तीन विकेट हासिल किये।

Advertisement

Leave a Comment