Advertisement

राशिद ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह वार्नर और विलियमसन से पूरे दिन के फ़ा,स्ट के अपने अनुभव के बारे में पूछ रहे हैं. जवाब में डेविड वार्नर ने कहा कि मैं बहुत प्या,सा हूं व बहुत भू,खा हूं और मेरा मुं’ह बहुत सू’खा हुआ है. वहीँ विलियमसन अं’गू’ठा दिखाकर कहते है बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूँ.

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

आईपीएल 2021 के नौवें मुकाबले में सनराइजर्स को टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियस ने 13 रन से मैच जीतकर इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की. मुंबई की जीत के हीरो बल्‍लेबाजी के दौरान क्विंटन डी और कीरोन पोलार्ड रहे जिन्‍होंने बल्‍ले से सर्वाधिक योगदान दिया.

IPL 2021: Wow! Warner & Williamson fast with Rashid Khan on Ramadan - TechiAziहार्दिक पांड्या ने शानदार फिल्डिंग करते हुए मैच का रुख पलट दिया. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए. लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान आखिरी ओवर में 137 रनों पर ऑलआउट हो गई.

Imageशर्मा की 25 गेंद में 32 और मैन ऑफ द मैच पोलार्ड की 22 गेंद में 35 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन बनाने के बाद सनराइजर्स को 19.4 ओवर में 137 रन पर ऑल आउट कर दिया. आपको बता दें डेविड और विलियमसन ने लेग स्पिनर राशिद खान के साथ एक दिन का फ़ा,स्ट रखने का फैसला किया.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *