राज कुंद्रा ने वीडियो में बताया उनका और शिल्पा शेट्टी का फेवरेट पोजीशन, शिल्पा हुई शर्म से लाल - The Focus Hindi

राज कुंद्रा ने वीडियो में बताया उनका और शिल्पा शेट्टी का फेवरेट पोजीशन, शिल्पा हुई शर्म से लाल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे पॉप्युलर जोड़ियों में से एक मानी जाती है. इन दोनों की प्यारी सी केमेस्ट्री हमेशा ही सुर्खियां हासिल करती है. दोनों अपनी क्यूट बॉन्डिंग से हर किसी का दिल जीत लेते हैं.

Advertisement

ये दोनों ही एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार भी करते है. साथ ही दोनों एक दूसरे की काफी खिचाई भी करते है. सोशल मीडिया पर भी ये कपल काफी सक्रिय रहता है. दोनों ही अपने मजेदार मीम्स और वीडियो से अपने फैंस का मनोरंजन भी करते है.

shilpa shetty and raj kundra

आपको बता दें कि कुछ समय पहले शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें शिल्पा राज का एक राज़ खोलती हुई नज़र आ रही थी. तो वहीं राज ने भी अपना बेडरूम सीक्रेट सभी के सामने रख दिया.

उनके इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही राज अपना बेडरूम सीक्रेट बताते हैं ये सुनकर शिल्पा हैरान रह जाती हैं और शर्म से उनका चेहरा लाल हो जाता है. वह अपना सीक्रेट सभी के सामने रखने से राज को रोकती है लेकिन तब तक राज़ सब कुछ बोल चुके होते है.

shilpa shetty and raj kundra

उनके इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, राज शिल्पा से कहते हैं, “तुम्हारा फेवरेट जॉनर कौन सा है” ये सुनकर शिल्पा शरमाकर राज पर ज़ोर से चिल्लाती हुई दिखती हैं. इसके बाद भी राज रुकते नहीं है और वह गेस करते हुए कहते है, ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’.

राज की ये बात सुनते ही शिल्पा अपने मुँह पर हाथ रख लेती है. इसके बाद वह जोर से हंसने लगती है. इसके बाद बिजनेसमैन राज कुंद्रा कहते हैं ‘सॉरी यह तो हमारा बेडरूम सीक्रेट था’ और इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं.

ज्ञात होकि शिल्पा ने अपनी शादी में काफी खूबसूरत और 50 लाख रूपये का लहंगा पहना था. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की ये पहली शादी और राज कुंद्रा की दूसरी शादी थी. राज ने शिल्पा से पहले 2003 में कविता से शादी रचाई थी.

बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था. राज़ से शिल्पा की मुलाकात लंदन में रहने हुई थी. उस समय शिल्पा लंदन में बिग ब्रदर (2007) जीतने के बाद मशहूर हुई थी. आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई थी. इसके बाद शिल्पा और राज की सगाई हुई थी तो राज ने शिल्पा को 3 करोड़ रुपए की अंगूठी पहनाई थी.

shilpa shetty and raj kundra

गौरतलब है कि राज कुंद्रा काफी बड़े व्यापारी है. राज कुंद्रा ने शादी की पहली सालगिरह पर शिल्पा को दुबई में बुर्ज खलीफा के 19वें फ्लोर पर एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया था. शिल्पा शेट्टी के काम की बात करे तो शिल्पा शेट्टी ने 1993 में ‘बाजीगर’ फिल्म से अपने एक्टिंग करियर शुरुआत की थीं. उन्होंने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में कई फिल्में की हैं.

वह काफी दिनों से फिल्मो से दूर है पर अब वह बॉलीवुड में जल्द ही कमबैक करने के लिए तैयार है. शिल्पा प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा 2 में आखरी बार नज़र आई थी. वो फिल्म निकम्मा में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के साथ स्क्रीन पर नज़र आएँगी. शिल्पा बहुत सारे रियलिटी शोज में बतौर जज बनकर सामने आ चुकी हैं. वो दो बच्चों की मां हैं. उनके बड़े बेटे विवान की उम्र 9 साल है.

Advertisement

Leave a Comment