Advertisement

बांग्लादेश ने श्रीलंका को वनडे सीरीज में 2-1 से हरा दिया. तीसरे वनडे में बांग्लादेश की टीम श्रीलंका का क्लीन स्वीप करने से चूक गई. तीसरा वनडे श्रीलंका ने 97 रनों से अपने नाम किया.

Advertisement

बता दें इस सीरीज में बांग्लादेश के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 237 रन ठोके. रहीम का बल्लेबाजी औसत 79 का रहा और उनके बल्ले से एक शतक और एक अर्धशतक निकला. रहीम को मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड दिया गया. वैसे मैन ऑफ द सीरीज मिलने के बाद मुश्फिकुर रहीम काफी खुश दिखाई दिये और इसी खुशी में उन्होंने खुद को बड़ा बल्लेबाज बता दिया.
मुश्फिकुर रहीम ने अवॉर्ड सेरेमनी में कहा, ‘हमारे खिलाड़ियों ने इस सीरीज के लिए काफी मेहनत की थी और हमें सफलता मिली. पिछले कुछ महीनों में हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. हम अपनी योजना को मैदान पर नहीं उतार पाए लेकिन इस सीरीज के पहले दो मैचों में हमारी टीम ने बेहतर किया. दुर्भाग्य से हम आखिरी मैच नहीं जीत पाए’

मुझे बड़ा खिलाड़ी समझती हैं विरोधी टीमें-रहीम
मुश्फिकुर रहीम ने आगे कहा, ‘जब आप पिछले 15 सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हों तो आपको अपने देश के लिए ज्यादा से ज्यादा योगदान देना होता है. मैं हर मैच में यही करने की कोशिश करता हूं.

श्रीलंका बेहतरीन टीम है और वो कभी हार नहीं मानते. मुझे दबाव में खेलना अच्छा लगता है और मैं इस वक्त शांत रहने की कोशिश करता हूं. मैं जानता हूं कि विरोधी टीम मुझे बड़ा खिलाड़ी समझती हैं, यही चीज मेरे हक में जाती है.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *