रसेल ने की छक्कों की बारिश तो गदगद हुए शाहरूख खान, कहा-बॉल को ऐसे उड़ते हुए देखे ... - The Focus Hindi

रसेल ने की छक्कों की बारिश तो गदगद हुए शाहरूख खान, कहा-बॉल को ऐसे उड़ते हुए देखे …

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 15 के 8वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स(KKR) की टीम ने पंजाब किंग्स(PBKS) को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज कर ली है. पंजाब के खिलाफ केकेआर के हीरो ऑलराउंडर आंद्रे रसेल रहे. इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ जमकर चौके-छक्कों की बारिश की और गेंदबाज़ी करते हुए एक विकेट भी चटकाया जिसके दम पर केकेआर को एक आसान जीत प्राप्त हुई. रसेल की मसल पावर परफॉर्मेंस को देखकर बॉलीवुड के किंग खान (शाहरुख खान) भी उनके मुरीद हो गए हैं और मैच के बाद उन्होंने इस हरफनमौला खिलाड़ी की जमकर तारीफ भी की है.

Advertisement

मैच के बाद शाहरुख खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा, ‘तुम्हारा स्वागत है मेरे दोस्त (आंद्रे रसेल), बॉल को हवा में ऐसे उड़ते हुए देखे बहुत दिन हो गए थे.’ केकेआर के को-ऑनर ने आगे लिखते हुए शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे टीम के तेज गेंदबाज़ उमेश यादव के प्रदर्शन को भी शानदार बताया और कप्तान श्रेयस अय्यर समेत पूरी टीम को बधाई दी है.

बता दें कि केकेआर और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए इस मैच में आंद्रे रसेल ने 31 बॉल पर 70 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. अपनी इनिंग के दौरान रसेल ने 8 छक्के और 2 चौके लगाए, इस बीच उनका स्ट्राइकरेट लगभग 226 का रहा. इतना ही नहीं रसेल ने केकेआर के लिए बॉलिंग करते हुए भी एक विकेट चटकाया था. गौरतलब है कि मैच के बाद आंद्रे रसेल इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं, उन्होंने तीन मैच में 95 रन बनाए हैं, वहीं दूसरे नंबर पर आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस मौजूद हैं जिन्होंने 2 मैच में 93 रन बनाए हैं.

आंद्रे रसेल की फॉर्म केकेआर की टीम के लिए काफी अच्छा संकेत हैं, क्योंकि ये कैरेबियाई खिलाड़ी अपने प्रदर्शन के दम पर बैट और बॉल दोनों से ही मैच को केकेआर के खेमे की तरफ करने का दम रखता है. बता दें कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी में इस टीम ने टूर्नामेंट में अब तक तीन में से दो मुकाबले जीत लिए हैं.

Advertisement

Leave a Comment