रणवीर सिंह चाहते थे अर्जुन कपूर की चाची संग स’म्बंध बनाना, Viral Video ने मचाई बॉलीवुड में सनसनी – The Focus Hindi

रणवीर सिंह चाहते थे अर्जुन कपूर की चाची संग स’म्बंध बनाना, Viral Video ने मचाई बॉलीवुड में सनसनी

[ad_1]

इन दिनों नेटफ्लिक्स के मशहूर शो फैबुलस लाइरणवीर सिंह चाहते थे अर्जुन कपूर की चाची संग स’म्बंध बनाना, Viral Video ने मचाई बॉलीवुड में सनसनीव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स को लेकर काफी बज बना हुआ है। इस सीरीज का पहला सीजन काफी हिट था। वहीं दूसरे सीजन में तो लोगों को और भी मजा आ रहा है। इस सीजन में भावना पांडे, नीलम कोठारी, सीमा सजदेह और महीप कपूर की कहानी दिखाई गई है। ये सीजन स्टार वाइव्स पर आधारित है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बने इस शो में बहुत से स्टार गेस्ट एंट्री भी कर चुके हैं।

शो में इन स्टार वाइव्स के स्टाइल और निजी जिंदगी के बारे में दिखाया जाता है। खुद करण जौहर और गौरी खान भी इसका हिस्सा बन चुके हैं। अब हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह ने भी इस शो में शिरकत की। हालांकि इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातें बोल दी जिसे लेकर हंगामा खड़ा हो गया। रणवीर सिंह एक बार फिर अपने बयान के चलते विवादों में आ गए हैं।

रणवीर सिंह ने महीप कपूर से की ये बात: बता दें कि इस सीजन में नीलम कोठारी, महीप कपूर, सीमा सजदेह और भावना पांडे नजर आ रहीं हैं। इस शो से खासतौर पर महीप कपूर को काफी शोहरत मिली है। वो संजय कपूर की पत्नी हैं। एक एपिसोड में ये चारों एक्ट्रेस रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर मस्ती करती नजर आ रहीं हैं। इसी दौरान रणवीर सिंह भी नजर आते हैं।

रणवीर सिंह के कैमियो वाली क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में रणवीर सभी एक्ट्रेस से बिंदास बात करते नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका पूरा फोकस महीप कपूर पर दिखता है। इसके बाद रणवीर खुद को बैट्री ऑपरेटेड डिवाइस बताते हैं। इसके अलावा रणवीर पैर में मोच आने की बात बताते हुए महीप से फूट मसाज की बात करते हैं। महीप रणवीर को फूट मसाज देती हैं तो वो अजीब अजीब आवाजें निकालने लगते हैं। अब ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क गए हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे ट्रोलिंग: वैसे तो इस शो में रणवीर की एंट्री टीआरपी बढ़ाने के लिए की गई है। लेकिन रणवीर का हद से ज्यादा बिंदास हो जाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। वहीं शादीशुदा होते हुए रणवीर का इस तरह से महीप कपूर से बात करना भी लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है। एक यूजर ने रणवीर को ओपन मैरिज वाला वर्ल्ड बेस्ट हसबैंड तक बता दिया है।

अब यूजर्स रणवीर पर जमकर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दीपिका अपने पति को संभाल लो, ये बेशर्मी की हद पार कर रहा है। एक ने लिखा- रणवीर सिंह का रियलिटी शो में ऐसा बिहेवियर अच्छा नहीं लग रहा है। एक ने लिखा- रणवीर सिंह तुम केवल लेगेसी पर फोकस करो, जो तुम क्रिएट करना चाहते हो। मैं जानता हूं तुम केवल यही कर सकते हो। एक ने लिखा- मुझे पता है ये सब स्क्रिप्टेड है लेकिन इससे इमेज करो नुकसान ही पहुंच रहा है।

बता दें कि रणवीर सिंह अभी हाल ही में न्यूड फोटोशूट को लेकर भी काफी विवाद झेल चुके हैं। उन्होंने अपनी बहुत सी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इसे लेकर उन पर एफआईआर तक दर्ज कर ली गई थी। हालांकि बॉलीवुड रणवीर सिंह के सपोर्ट में आ गया था। अब ये मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि रणवीर फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गए। हालांकि शो को काफी पसंद किया जा रहा है। नेटफ्लिक्स पर ये सो ग्लोबल लेवल पर ट्रेंड में हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment