रणजी ट्रॉफी में पहले ही दिन उमरान मलिक ने मचाया गदर, अब्दुल समद चमके, सरफराज खान का धमाल – The Focus Hindi

रणजी ट्रॉफी में पहले ही दिन उमरान मलिक ने मचाया गदर, अब्दुल समद चमके, सरफराज खान का धमाल

आज से रणजी ट्रॉफी के लीग मैच में की शुरूआत हो गई है. वर्ल्ड कप टीम के कप्तान यश धुल ने पहले फर्स्ट क्लास मैच में अपनी पहली सेंचुरी बनाई. वह 113 रन बनाकर आउट होए. वहीं राज अंगद बावा ने चंडीगढ़ की ओर से डेब्यू करते हुए हैदराबाद के खिलाफ अपने पहले ओवर की पहली गेंद पर रणजी का पहला विकेट लिया.

गुवाहटी में रणजी ट्रॉफी के ग्रुप एच के खेले जा रहे मैच में अंडर-19 वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान यश धुल ने दिल्ली की ओर से फर्स्ट क्लास में डेब्यू करते हुए तमिलनाडु के खिलाफ अपनी पहली सेंचुरी बना ली है. उन्होंने 53 गेंदों पर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की और 133 गेंदों पर शतक पूरा किया. अभी वह बल्लेबाजी कर रहे हैं.

उमरान मलिक का धमाल
जम्मू एक्सप्रेस के नाम से मशहूर 22 वर्षीय उमरान मलिक ने पहले ही दिन अपनी गेंदाबाजी का जलवा दिखाया. उन्होने पोंडिचेरी के खिलाफ मैच में 2 विकेट हासिल किए. उमरान के अलावा अब्दुल समद और परवेज रसूल ने एक-एक विकेट लिया.

सरफराज ने दिखाया दमखम
मुम्बई के सरफराज खान को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल ने खरीदा है. सरफराज खान सौराष्ट्र के खिलाफ मैच में अर्धशतकीय पारी खेली. वह 55 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं. इसके अलावा रहाणे 82 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे.

Leave a Comment