Advertisement

ऐसा कोई इंसान नहीं है जो हर चीज में परफेक्ट होता है.

Advertisement

आम लोगो की तरह फिल्मो में काम करने वाले स्टार्स भी कुछ कमाए होती है और आज हम आपको उन 5 स्टार्स के बारे में बताने वाले है जो कुछ शारीरिक कमी से पीड़ित हैं जिनकी वजह से इन लोगो काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

अर्जुन कपूर
बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले अर्जुन काफी मोटे हुआ करते करते थे और कैमरे के सामने आने से बचते थे पर उन्होंने अपने मोटापे से छुटकारा पाया पर अब अर्जुन पहले से ज्यादा फिट और काफी हैंडसम है।

अर्शी खान
अर्शी खान जिन्हे पहचान रियलिटी टीवी शो बिग बॉस से मिली है खूबसूरत और हॉट भी है पर अपने देखा होगा की अर्शी अपने बाल सामने रखती है इसकी वजह ये है की अर्शी के चेहरे पर एक काला दाग है, जिसे छिपाने के लिए वह बालों का इस्तेमाल करती हैं।

ह्रितिक रोशन
बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर ह्रितिक रोशन को देखकर कोई कहना नहीं सकता है की वह 47 साल के है साथ ही ऐसा नहीं लगता है की उनमे कोई कमी होगी पर जैसा की आप जानते हैं ह्रितिक के एक हाथ में दो अंगूठे हैं और वह अपने दो अंगूठे कैमरे से दूर रहना पसंद करते है।

इलियाना डिक्रूज़
एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ को दिसमोर्फिक डिसऑर्डर है बता दे की इस बीमारी में इंसान को लगता है की उसका शरीर उसके अनुसार से प्रीफेक्ट नहीं है जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में भी रहती है पर इलियाना को देखकर ऐसा नहीं लगता है की उन्हें उनके पास परफेक्ट बॉडी है।

राजकुमार
आपको बता दें कि राजकुमार को गले का कैंसर था पर वह नहीं चाहते थे की इंडस्ट्री में किसी को ये पता चले, इसलिए वो अक्सर डायलॉग बोलते हुए अपनी गर्दन हिलाते रहते थे ताकि गर्दन में दर्द न हो साथ ही वह चोकर भी पहनते थे।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *