ये है KL Rahul की कलाईयों का पॉवर, ऐसा छक्का ठोका कि तालियों से गूंज उठा स्टेडियम, देखें VIDEO – The Focus Hindi

ये है KL Rahul की कलाईयों का पॉवर, ऐसा छक्का ठोका कि तालियों से गूंज उठा स्टेडियम, देखें VIDEO

KL Rahul flick six: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में जारी है। इस मैच में टीम इंडिया ने तूफानी अंदाज में शुरुआत की। कप्तान रोहित शर्मा और उकप्तान केएल राहुल ने पहले ओवर से आक्रामक बल्लेबाजी की और विपक्षी टीम पर दवाब बनाए रखा.

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने 28 गेंदों पर 57 रनों की तूफानी पारी खेली।केएल राहुल ने साउथ अफ्रीका के हर गेंदबाज को टारगेट किया। उन्होंने 4 क्लासिक छक्के जड़े, जबकि 5 शानदार चौके भी उनके बल्ले से निकले।

केएल राहुल ने लगाया खूबसूरत छक्का

केएल राहुल ने चौथे ओवर की पहली गेंद पर वेन पर्नेल को एक फ्लिक छक्का जड़ा, जिसे देखकर गेंदबाज भी चौंक गया। ये छक्का राहुल अक्सर मारते हैं। जिस खूबसूरती से राहुल ऐसा छक्का लगाते हैं कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं लगा पाता।

केएल राहुल की पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक से बढ़कर एक खूबसूरत शॉट लगाते नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा ने खेली तूफानी पारी

केएल राहुल के अलावा सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी 43 रनों की जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 1 छक्का जड़ा और 7 चौके लगाए। इन दोनों बल्लेबाजों को केशव महाराज ने आउट किया।

Leave a Comment