युसूफ पठान की क्रिकेट में वापसी, इस बड़े टूर्नामेंट के लिए दुबई रवाना, इस दिन खेलेंगे पहला मैच - The Focus Hindi

युसूफ पठान की क्रिकेट में वापसी, इस बड़े टूर्नामेंट के लिए दुबई रवाना, इस दिन खेलेंगे पहला मैच

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारतीय क्रिकेट टीम को कई साल तक अपनी सेवाएं देने वाले युसूफ पठान जल्द ही मैदान में खेलते दिखाई देंगे. टीम इंडिया के लिये टी 20 विश्व कप के फाइनल में डेब्यू करने वाले युसूफ का प्रदर्शन शानदार रहा है.

Advertisement

आईपीएल में भी युसूफ ने कई आतिशी पारी खेली. युसूफ पठान ने अपनी छक्के लगाने की कला से दर्शकों को खूब रोमांचित किया. यूसुफ पठान ने 2001/02 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था. युसूफ पठान एक शक्तिशाली और आक्रामक दाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के ऑफ ब्रेक गेंदबाज हैं.

17 नवंबर 1982 को गुजरात के वडोदरा में जन्में यूसुफ टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे इरफान पठान के बड़े भाई हैं. सूत्रों की माने तो पिता महमूद खान पठान चाहते थे कि यूसुफ पठान मुस्लिम स्कॉलर बनें. युसूफ पठान जल्द ही अब आपको टी 10 लीग में खेलते हुए दिखाई देंगे.

युसूफ पठान काफी समय से अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) में लीग में खेल रहे है. अबुधाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) के पांचवें सत्र का आगाज मौजूदा चैंपियन नॉर्दर्न वॉरियर्स और दिल्ली बुल्स के मैच के साथ 19 नवंबर को होगा.

Imageटूर्नामेंट का आयोजन जायद क्रिकेट स्टेडियम में होगा जहां 15 दिनों के अंदर 35 मुकाबले खेले जायेंगे. दूसरे दिन (20 नवम्बर) युसुफ पठान की टीम द चेन्नई ब्रेव्स का सामना डेक्कन ग्लैडिएटर्स से होगा,

Advertisement

Leave a Comment