Advertisement

भारतीय टीम को इंग्लैंड की टीम से खेलना है.

Advertisement

इसके लिए भारतीय खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में सम्पन्न हुई वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मोहम्मद सिराज को खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन उन्हें पूरी उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वो भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे.

बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी बायो-बबल से बाहर होकर सैर सपाटा करते हुए दिख रहे हैं. लेकिन सिराज अपने खाली समय का उपयोग खुद को और भी फिट करने के लिए कर रहे हैं.

सिराज ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो इंग्लैंड के सड़को पर बनी सीढ़ियों पर वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहे हैं. सिराज ने वीडियो शेयर कर वर्कआउट करने वाली इमोजी भी पोस्ट में शेयर की है.

वीडियो में तेज गेंदबाज सीढ़ियों पर तेजी से चढ़ते हुए और साथ ही नीचे उतरते हुए नजर आ रहे हैं. सिराज ने टेस्ट में डेब्यू ऑस्ट्रेलिया दौरे पर करी थी. सिराज ने अपने डेब्यू सीरीज में शानदार गेंदबाजी कर साबित कर दिया कि वो लंबी रेस का घोड़ा है.

बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप में भारत को न्यूजीलैंड ने हराकर फाइनल जीता था. भारत की हुई हार को लेकर कई दिग्गजों ने माना कि भारतीय टीम ने फाइनल के लिए जो प्लेइंग इलेवन चुनी थी उसमें कुछ गलतियां रह गई थी.

यदि सिराज टीम में होते तो शायद मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *