मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की ड्रेस बनी उनके लिए मुसीबत, बुरी तरह हुई ट्रोल – The Focus Hindi

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की ड्रेस बनी उनके लिए मुसीबत, बुरी तरह हुई ट्रोल

भारतीय पेसर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर खबरों में रहती हैं.

कभी अपने पति से विवाद के बाद तो कभी इन्टरनेट पर अपनी पोस्ट की वजह से. मोहम्मद शमी से अलग रह रही हसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन्स्ताग्राम पर अक्सर वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

उन्होंने अपनी तस्वीर इन्स्ताग्राम पर शेयर की जिसमे वो ब्लैक कलर का वन-पीस ड्रेस पहनी हुई हैं. हसीन जहां इस तस्वीर में काफी सुन्दर और हॉट लग रही हैं. लेकिन कुछ लोग को इनका अंदाज पसंद नहीं आता है उन्होंने उनको ध’र्म के नाम पर ट्रो’ल करना शुरू कर दिया .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

हालंकि बहुत से यूजर ने उनको सपोर्ट भी किया है. वो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं और सोशल मीडिया पर बो’ल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की ड्रेस बनी उनके लिए मुसीबत, धर्म के ठेकेदारों ने याद दिलाया "मुस्लिम हो तुम बुर्के में रहो" 2
हसीन जहां ने इससे पहले भी बहुत सारी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं जिसमें उनके ध’र्म को लेकर निशाना बनाया है.

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की ड्रेस बनी उनके लिए मुसीबत, धर्म के ठेकेदारों ने याद दिलाया "मुस्लिम हो तुम बुर्के में रहो" 4हसीन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जमाने में हस्ती वही है, जिसके हौसले का कोई ठिकाना नहीं. इसी तस्वीर को देखकर कुछ ने मु’स्लिम ध’र्म का ह’वा’ला दिया तो कुछ ने ड्रेस को गलत बताया.

हसीन मॉडलिंग भी करती हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने रा’म मं’दि’र को लेकर पोस्ट किया था, जिसके बाद उन्हें रे’प की ध’म’की मिली थी. उन्होंने पु’लि’स में शि’का’य’त द’र्ज करवाई थी .

Leave a Comment