मोहम्मद कैफ ने बताया कैटरीना कैफ से उनका क्या है रिश्ता, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान - The Focus Hindi

मोहम्मद कैफ ने बताया कैटरीना कैफ से उनका क्या है रिश्ता, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

कैटरीना कैफ देश और दुनिया में अपनी बेहतरीन अदाकारी और बेहतरीन के डांस के लिए जानी जाती है. बॉलीवुड के सभी बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने वाली कैटरीना कैफ के देश भर में करोड़ों दीवाने हैं. बॉलीवुड एक्टर कैटरीना कैफ एक बार फिर चर्चाओं में हैं.

Advertisement

बता दें, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही कैटरीना कैफ और विकी कौशल सात फेरे ले सकते हैं. लेकिन इन दिनों इसके अलावा एक और चीज वायरल हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर मोहम्मद कैफ और कैटरीना कैफ की मीम बनाकर शेयर किए जा रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब कैटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ का नाम एक दूसरे से जोड़ा जा रहा हो ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है जब कैटरीना को लेकर मोहम्मद कैफ़ से सवाल पूछे जाते हैं.

Katrina और Mohammed Kaif का क्या आपस में है कोई रिलेशन, क्रिकेटर ने दिया था ये जवाब | Reason behind Katrina Kaif Surname and Connection with Cricketer Mohammad Kaif kpgबता दें, आज से लगभग 3 वर्ष पहले मोहम्मद कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #askkaif सेशन रखा था जिसमें यूजर्स के द्वारा तमाम सारे क्वेश्चन मोहम्मद कैफ से पूछे गए थे. इसी दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा था कि क्या वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से रिलेटेड हैं. इस पर मोहम्मद कैफ ने कहा था, ये काफी दिलचस्प है. अभी तक रिलेटेड नहीं हूं, मैं पहले से ही खुशी-खुशी शादीशुदा जिंदगी बीता रहा हूं लेकिन एक दिलचस्प कहानी सुनी कि कैटरीना को का उपनाम कैफ कैसे मिला. उस कहानी के अनुसार ही मेरा और उनका कनेक्शन है. कैटरीना कैफ के माता-पिता के बारे में बात करें तो उनके नाम के पीछे कैफ लगने की वजह एक यूजर ने QUORA में बताई है.

What Is The Relation Between Mohammad Kaif And Katrina Kaif? Former Cricketer Gave This Answer On User's Question | Mohammad Kaif और Katrina Kaif के बीच क्या है रिलेशन? यूज़र के सवालयूज़र के मुताबिक, कैटरीना के पिता एक कश्मीरी और माँ सुसैन टरकोटे ब्रिटिश मूल की है. जब एक्ट्रेस छोटी थी उसी समय इनके माता-पिता तलाक लेकर अलग हो गए थे. एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने बताया था कि हमारी परवरिश में मेरे पिता का धार्मिक और सामाजिक मामलों में किसी भी तरह का कोई योगदान नहीं था.

अभिनेत्री कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह 5 नवंबर को रिलीज हुई अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में नजर आईं थीं. उनकी अदाकारी को जमकर प्यार मिल रहा है और इनके टिप टिप बरसा पानी वाले गाने में इनकी एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है. विकी कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो विकी महाभारत के योद्धा और गुरू द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा पर आधारित फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Advertisement

Leave a Comment