मोहम्मद अजहरुद्दीन ने खेली धुंआधार पारी, वेंकटेश अय्यर ने ठोका तूफानी शतक, युवराज की घातक गेंदबाजी - The Focus Hindi

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने खेली धुंआधार पारी, वेंकटेश अय्यर ने ठोका तूफानी शतक, युवराज की घातक गेंदबाजी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Vijay Hazare Trophy 2021-22 के दूसरे दिन कई टीमें एक दूसरे के आमने-सामने हैं. Vijay Hazare Trophy 2021-22 के दूसरे दिन मध्य प्रदेश का मैच केरल से जबकि उत्तराखंड मैच चंडीगढ़ से खेला जा रहा है.

Advertisement

Madhavrao Scindia Cricket Ground, Rajkot में चंडीगढ़ और उतराखंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. मैच में उत्तराखंड की टीम ने समाचार मिलने तक 33 ओवर में 3 विकेट खोकर 159 रन बना लिए थे. चंडीगढ़ की तरफ से युवराज चौधरी 8 ओवर में 2 मेडन रखते हुए 39 रन देकर 3 विकेट हासिल कर चुके थे.

वहीं केरल बनाम मध्य प्रदेश मैच में में मध्य प्रदेश की ओर से खेलते हुए वेंकटेश अय्यर ने 9 दिसंबर को शतक लगाया. चौथे नंबर पर करने उतरे वेंकटेश अय्यर ने केरल के खिलाफ 112 रन की शतकीय पारी खेली. वेंकटेश अय्यर ने 84 गेंद का सामना किया और सात चौके व चार छक्के लगाए.

अय्यर की शतकीय पारी के दम पर मध्य प्रदेश ने नौ विकेट पर 329 रन का स्कोर खड़ा किया. वेंकटेश अय्यर के अलावा एमपी के लिए शुभम शर्मा ने 82, अभिषेक भंडारी और रजत पाटीदार ने 49-49 रन बनाए.

Imageजवाब में केरल ने 32 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 181 रन बना लिए थे. केरल की तरफ से अजहरुद्दीन ने 23 गेंदों पर ४ चौके और एक छक्का जड़ते हुए 23 34 रन बनाये.

Advertisement

Leave a Comment