Advertisement

आज भी दुनिया मे बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनको केवल उनके रहन -सहन के हिसाब से ही नापा जाता है.

Advertisement

कहने का मतलब है कि आज भी इस दुनिया मे बहुत सारे ऐसे लोग हैं जिनको उनकी फिनटनेस, मोटा’पे, शक्ल ,सूरत के ओर किस तरह से वो रहता है या रहती है, केवल इन सभी की ध्यान में रख कर देखा जाता है मतलब उन्हें पसंद या नापसन्द किया जाता है.

मोटापे की वजह से बॉयफ्रेंड ने छोड़ा...तो 63 किलो वजन कम करके बन गई ऐसी -  Trending AajTakऐसा है कुछ एक खबर के अनुसार जोसी नाम की लड़की के साथ हुआ है. जोसी को भी उसके बॉयफ्रेंड ने उसके सिर्फ मोटा’ पे की वजह से रिजेक्ट कर दिया. बात कुछ इस तरह है कि जोसी ओर उसका बॉयफ्रेंड इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे से मिले थे. दोनो के बीच मे बहुत सारी बाते हुई और बाते यहा तक पाऊच गयी कि दोनों एक दूसरे को पसंद करने लग गए. 1 दिन दोनो ने तय किया कि साथ कही घूमने चलते हैं ओर मिलकर बाते करते हैं. लेकिन जब वो मिले तो उसके बॉयफ्रेंड ने उस से ब्रेकअप कर लिया.

ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उस लड़के ने जोसी से ब्रेकअप कर लिया ?
जब जोसी ओर उसका बॉयफ्रेंड एक दूसरे से मिले तो जोसी का बॉयफ्रेंड शॉक हो गया जोसी को देख कर ओर जोसी को बोलने लगा कि अगर मुझे पता होता कि तुम इतनी मोटी हो तो मैं तुम से भूलकर भी बात नही करता क्योंकि मुझे ऐसी मोटी लडकिया बिल्कुल पसंद नही है. ओर जाते- जाते वह ये भी बोल गया कि दुबारा मुझसे कोई भी संपर्क मत करना. यही बोलते हुए उसने जोसी से ब्रेकअप कर लिया. यह बात जोसी के दिल को लग गयी और वह बहुत दुखी हो गयी.

Boyfriend Left Due To Overweight Girl Lost Over 63 Kg - अजीबोगरीब मामला:  मोटापे के कारण ब्वॉयफ्रेंड ने छोड़ा, 63 किलो वजन कम कर बदल लिया लुक - Amar  Ujala Hindi News Live
उसी दिन कुछ समय के बात जोसी ने तय किया कि वो बिल्कुल फिट होकर रहेगी उसकी लिए चाहे उसे कितनी भी मेहनत क्यों ना करनी पड़े. जोसी ने अगले ही दिन से जिम जॉइन कर ली और पूरी तरह से डाइट वगेरा मेन्टेन करने लगी. उस समय जोसी का वजन 110 किलोग्राम के लगभग था.

जोसी ने दिन -रात मेहनत करके मात्र 6 महीने में खुद को बिल्कुल फिट कर किया. सिर्फ इन 6 महीनों में ही जोसी ने अपना 65 किलोग्राम वजन कम कर लिया और बिल्कुल फिट ओर बहुत ही ज्यादा अच्छी दिखने लगी. जोसी ने बता दिया कि मेहनत करने से सब कुछ किया जा सकता है , दुनिया मे कुछ भी नामुमकिन नही है.

मोटापे की वजह से बॉयफ्रेंड ने छोड़ा...तो 63 किलो वजन कम करके बन गई ऐसी -  Trending AajTakआज में समय में जोसी के लिए लड़को की लाइन लगती है और रोज कोई ना कोई उसको आई लव यू बोलकर उसको प्रपोज़ करता है. जोसी ने अपने उस बॉयफ्रेंड को भी सबक सिखा दिया कि अब में तुम्हे रिजेक्ट कर रही हूँ क्योंकि तुमसे ज्यादा फिट तो अब में हूँ. इसलिए कभी भी किसी को उसकी शक्ल सूरत या मोटापे के लिए किसी को छोड़ना नही चाइए क्योंकि प्यार तो दिल से होता है शरीर से नही.

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *