Advertisement

आईपीएल के 27वें मैच में मुंबई ने चैन्नई के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई इंडियंस ने अंतिम एकादश में दो बदलाव किये और टीम में ना,थन को,ल्टर की जगह धवन कुलकर्णी और जयंत यादव की जगह जिमी नीशम को मौका दिया गया।

Advertisement

नीशम का यह डेब्यू मैच है वहीं चेन्नई सुपर किं,ग्स बिना किसी बदलाव के उतर रही है। बो,ल्ट ने पहले ही ओवर में चेन्नई को ऋ,तुराज गायकवाड़ के रूप में पहला झ,टका दिया। गायकवाड सिर्फ 4 रन बनाकर हार्दिक पांड्या को कैच दे बैठे।इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मोईन अली ने आ,क्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अर्द्धशतक ठोका। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली ने महज 36 गेंदों पर 5 चौके और 5 छक्के जड़ते हुए 58 रन की पारी खेली। आईपीएल 2021 में अपना 12वां छक्का जड़ा और इस सीजन में उनके नाम अब 198 रन हो गये हैं।Image

मोईन अली की आतिशी पारी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने सिर्फ 10 गेंद पर (5 चौके, 5 छक्के) 50 रन बना दिए। आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने के मामले में मोईन अली ने रोहित शर्मा (10 छक्के), गेल (7 छक्के) और डिविलियर्स को पीछे छोड़ा। फ़िलहाल वह चेन्नई की तरफ से इस सीजन में सर्वाधिक छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज बन गये हैं।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *