मैन ऑफ़ द सीरीज बने उस्मान ख्वाजा पर हुई पैसों की बारिश, ये 2 धुरंधर भी मालामाल, देखें अवार्ड लिस्ट - The Focus Hindi

मैन ऑफ़ द सीरीज बने उस्मान ख्वाजा पर हुई पैसों की बारिश, ये 2 धुरंधर भी मालामाल, देखें अवार्ड लिस्ट

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

पाकिस्तान के विरुद्ध लाहौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने 115 रनों से अपने नाम किया. इस तरह से 3 टेस्ट मैचों की सीरीज को ऑस्ट्रेलिया की टीम 1-0 से जीतने में सफल रही है. गौरतलब है कि सीरीज का पहला और दूसरा टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था.

Advertisement

तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 391 रन बनाये. जवाब में पाकिस्तान की पहली पारी 268 पर सिमट गई थी. पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान पर 123 रन की बढ़त हासिल हुई थी. ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी 227 रन बनाकर घोषित की.

मैच जीतने के लिए पाकिस्तान को 351 रनों लक्ष्य मिला. मैच की चौथी पारी में पाकिस्तान की टीम केवल 235 रन ही बना सकी. 24 साल 1998 में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था. 1998 में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 से टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की थी.

उम्सान ख्वाजा को प्लेयर ऑफ़ द सीरिज के लिए 300000 पाकिस्तान रूपये जबकि RELAIBLE बेटर ऑफ़ द मैच के लिए 100000 पाकिस्तान रूपये दिए गये. वहीं कमिंस को प्लेयर ऑफ़ द मैच (100000 PKP) जबकि कैमरून ग्रीन को भी 100000 पाकिस्तान रूपये दिए गये.

कप्तान बाबर आजम का बयान

हार से निराश पाक खिलाडी बाबर आजम ने अपना बयान दिया. कप्तान बाबर आजम ने कहा कि कुल मिलाकर बहुत अच्छी श्रृंखला रही. रावलपिंडी में कड़ा मुकाबला किया, कराची में मैच बचाया. यहां, हमारे लिए दो खराब सत्र रहे.

हमारी योजना सामान्य क्रिकेट खेलने की थी. सोचा था कि अगर गति हमारे पक्ष में होती तो हम पीछा करते. यहां आने के लिए मैं ऑस्ट्रेलिया को धन्यवाद देना चाहता हूं. दर्शकों ने दोनों टीमों का समर्थन किया.

Advertisement

Leave a Comment