मैदान में वापसी को तैयार इरफ़ान व युसूफ पठान, सहवाग ने भी भरी हुंकार, IPL की तर्ज पर होगी टी LLC टी 20 लीग – The Focus Hindi

मैदान में वापसी को तैयार इरफ़ान व युसूफ पठान, सहवाग ने भी भरी हुंकार, IPL की तर्ज पर होगी टी LLC टी 20 लीग

लीजेंड्स क्रिकेटर्स एक बार फिर मैदान में चौके-छक्के लगाते हुए नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) 20 सितंबर से 10 अक्टूबर 2022 तक दूसरे सीज़न के साथ वापस आ रहा है. LLC के पिछले सीजन में कई धुरंधर खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन का जलवा बिखेरा था.

Imageइस बार LLC में 4 निजी स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी शामिल होंगी. पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग, इरफान पठान और यूसुफ पठान आगामी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलेंगे. बता दें लीग का दूसरा सीजन ओमान के मस्कट में खेला जाना है. LLC का पिछला सीजन भी ओमान में खेला गया था.

LLC की विज्ञप्ति के मुताबिक दूसरे सीजन की शुरूआत 20 सितंबर को होगी. वहीं फाइनल मुकाबला 10 अक्‍टूबर को खेला जाएगा. लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले सीज़न में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, अन्य क्रिकेट देशों के पूर्व क्रिकेटरों को भारत, एशिया और रेस्ट ऑफ़ द वर्ल्ड का प्रतिनिधित्व करने वाली 3 टीमों में बांटा गया था.

दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों ने क्रिकेट के दिग्गजों को एक-दूसरे के खिलाफ स्पर्धा में मेहनत करते हुए देखा था. रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार लीजेंड्स लीग क्रिकेट में 110 इंटरनेशनल प्‍लेयर्स शामिल होंगे. LLC के पिछले सत्र में हिस्सा नहीं लेने वाले सहवाग ने कहा, ‘मुझे क्रिकेट के मैदान पर उतरना पसंद है.

Imageमैं एलएलसी (LLC) के पहले सत्र में नहीं खेल पाया था, लेकिन एलएलसी (LLC) के दूसरे सत्र के साथ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करना शानदार होगा.’ सहवाग के अलावा पठान बंधुओं ने भी लीजेंड्स लीग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है.

वहीं पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने कहा, ‘यह घोषणा करके उत्‍सुक हूं कि सितंबर में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के जरिये क्रिकेट एक्‍शन में वापसी करूंगा. इस बार कुछ नया भी होने वाला है. तो मेरा ध्‍यान ओमान में रहेगा. फैन्स भी अपने चहेते पूर्व क्रिकेटर को मैदान में देखने के लिए उत्सुक हैं.

Leave a Comment