मैच में आर्यन खान ने लुटी महफ़िल, साथ में दिखी खूबसूरत हसीना, इरफ़ान पठान ने की जमकर तारीफ – The Focus Hindi

मैच में आर्यन खान ने लुटी महफ़िल, साथ में दिखी खूबसूरत हसीना, इरफ़ान पठान ने की जमकर तारीफ

कोलकाता की टीम ने आईपीएल के पहले मैच में चेन्नई की टीम को शिकस्त दी. शाहरुख खान की टीम ने आईपीएल 2022 का आगाज जीत के साथ किया है. शाहरुख खान अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में शामिल नहीं हो सके.

हालांकि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान वहां पर मौजूद नजर आए. मैच के दौरान से उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आर्यन खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार के बेटे हैं. कई सारे फैंस का ऐसा मानना है कि आर्यन में शाहरुख की झलक नजर आती है.

कोलकाता बनाम चेन्नई मैच में आर्यन खान ने अपनी टीम को खूब चीयर किया. वहीं शाहरुख खान अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने के लिए हमेशा मैदान पर रहते हैं. चेन्नई के विरुद्ध आर्यन खान ने अपनी टीम की हौसलाफजाई की. आर्यन ब्लैक टी-शर्ट पहने मैदान में अपनी टीम को च‍ियर करते नजर आए

इस दौरान आर्यन खान अपने दोस्त के साथ और बातचीत करते दिखे. आर्यन के चेहरे पर मुस्कुराहट साफ देखी जा सकती है. शाहरुख खान के अलावा एक्ट्रेस जूही चावला भी केकेआर की को-ओनर हैं. जूही चावला भी कभी-कभी मैच देखने के लिए मैदान पर नजर आती रहती है.

कोलकाता को मिली जीत के हीरो उमेश यादव रहे.उमेश को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. जीत के बाद इरफ़ान पठान ने कोलकाता टीम की तारीफ की और बधाई दी.

Leave a Comment