WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (13054) ORDER BY t.name ASC

‘मैं हूं ना’…DK को इशारा किया और अगली ही गेंद पर पांड्या ने छीन ली ऑस्ट्रेलिया से जीत, देखें VIDEO – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (2)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '2' LIMIT 1

‘मैं हूं ना’…DK को इशारा किया और अगली ही गेंद पर पांड्या ने छीन ली ऑस्ट्रेलिया से जीत, देखें VIDEO

Ind vs Aus: विराट कोहली और सूर्यकुमार के अर्धशतकों की बदौलत टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे टी 20 में हरा दिया। इस जीत के साथ भार ने 2-1 से सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है। रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया ने घरेलू मैदानों पर 9 साल बाद किसी टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को पटखनी दी है। 2013 के बाद से टीम इंडिया कंगारूओं को टी-20 सीरीज में नहीं हरा सकी थी। तीसरे और अंतिम मैच में हार्दिक पांड्या से विनिंग चौका निकला।

मैच के अंतिम ओवर में एक शानदार नजारा दिखा। जिसमें हार्दिक पांड्या का कॉन्फिडेंस लेवल हाई था। अंतिम ओवर की चौथी गेंद को जब हार्दिक मिस कर गए तो दूसरे एंड पर खड़े डीके ने उनकी तरफ देखा। चलिए नीचे जानते हैं विस्तार से…

अंतिम ओवर का पूरा हाल

टीम इंडिया के लिए आखिरी ओवर में 11 रन की दरकार थी। रूरत थी। कोहली ने पहली गेंद पर छक्का लगाया और उसके अगली ही गेंद पर आउट हो गए। अब पूरी टीम की धड़कने बड़ी हुई थीं। अब स्ट्राइक पर थे कार्तिक, जिन्हें तीसरी गेंद पर 1 रन लिया। फिर चौथी गेंद पांड्या मिस कर गए। अब अंतिम 2 गेंद पर 4 रनों की जरूरत थी। सभी की नजरें पांड्या पर थीं।

पांड्या ने किया इशारा- मैं हूं ना

चौथी गेंद मिस करने के बाद पांड्या ने दूसरे छोर पर खड़े दिनेश कार्तिक को इशारा किया कि मैं हूं ना..इसकी अगली ही बाल पर उन्होंने चालाकी से स्लिप में चौका निकाल दिया। पांचवी गेंद पर पांड्या के बल्ले से विनिंग रन निकले टीम की जान में जान आई। हार्दिक पांड्या के बल्ले से विनिंग चौका निकलते ही टीम इंडिया के कप्तान और विराट कोहली खुशी से झूम उठे।

खुशी से झूम उठे विराट-रोहित

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के तूफानी अर्धशतकों के दम पर टीम इंडिया ने यह जीत दर्ज की है। अंत में जब हार्दिक पांड्या के बल्ले से चौका निकला तो विराट कोहली झूम उठे और रोहित शर्मा को गले से लगा लिया। इस दौरान दौनों खुशी से झूमते नजर आए।

ऑस्ट्रेलिया ने दिया था 186 रनों का टारगेट

टॉस हारकर मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी की थी। मेहमान टीम ने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 186 रन थे। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से टिम डेविड ने 54 और कैमरून ग्रीन ने 52 रन बनाए। वहीं भारत के लिए अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

सूर्या और विराट ने जड़ी फिफ्टी

187 रनों के टारगेट के जवाब में भारत ने 19.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों पर 69 रन बनाए। वहीं, किंग कोहली ने 63 रनों की पारी खेली। हार्दिक पांड्या ने 16 गेंद में 25 रनों का योगदान दिया है।

Leave a Comment