Advertisement

अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बारे में तो आप सभी ने खूब सुना हो दोनों की लव लाइफ काफी अच्छी चल रही है.

Advertisement

दोनों ही कलाकारों को एक साथ कहीं जगह पर स्पॉट भी किया जाता रहा है। लेकिन आज हम आपको आलिया भट्ट की शादी को लेकर कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसके शायद आप अब तक अवगत नहीं हुए होंगे खैर यह बात तो सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है।

ranbir kapoor alia bhattलेकिन क्या आप यह जानते हैं कि वह अपनी बेटी की शादी को लेकर क्या सोचते हैं। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक तो सभी फैंस यही समझ रहे हैं कि बहुत जल्द ही आलिया भट्ट रणबीर कपूर की होने वाली है। लेकिन कोई भी इस बात को नहीं जानता है कि क्या उनके पिता महेश भट्ट भी यही चाहते हैं कि आलिया भट्ट की शादी रणबीर कपूर से कर दी जाए? तो चलो आज हम बताते हैं कि अपनी बेटी की शादी को लेकर महेश भट्ट क्या सोचते हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर अपने पिता के विचार के बारे में बताते हुए कहा था कि पापा महेश भट्ट नहीं चाहते हैं कि मेरी शादी हो इतना ही नहीं वे शाहीन की भी शादी से परहेज करते हैं। महेश भट्ट दोनों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और हमेशा अपनी आंखों के सामने रखना चाहते हैं यही कारण है कि वह चाहते हैं कि हमारी शादी ना हो? इतना ही नहीं वे कई बार यह भी बोल चुके हैं कि शादी की बात आई तो वह दोनों को बाथरूम में बंद कर देंगे।

एक पिता का अपने बच्चों को लेकर प्यार तो होता ही है इतने साल तक पाल पोस कर बड़ा करने के बाद अचानक उसकी शादी कर दी जाती है। और वह हमेशा के लिए पराई हो जाती है। शायद इसी बात से महेश भट्ट भी काफी घबराते हैं यही कारण है कि वह अपनी बेटी को लेकर इस तरह की बात भी करते हैं। वे दोनों को अपनी आंखों के सामने रखना चाहते हैं। इसलिए कई बार शादी को लेकर मना कर चुकें हैं।

इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने उनके फिल्मी करियर को लेकर भी बताते हुए कहा कि जब स्क्रीन पर किसी के साथ में रोमांटिक सीन करती है तो या बात भी उनके पिता को काफी ज्यादा बुरी लगती है और भाई इसको लेकर भी कई बार कह चुके हैं कि वह इस तरह के सीन ना किया करें क्योंकि उन्हें इस तरह के सीन देखना अच्छा नहीं लगता। वे उन्हें इस तरह किसी की बाहों में नहीं देख सकते हैं।

Mahesh Pooja Alia Bhatt Familyबात की जाए महेश भट्ट की तो उनका शुरू से ही विवादों से बड़ा नाता रहा है। वे कभी अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। तो कभी अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस को लेकर, लेकिन यदि उनके आलिया के साथ रिश्ते की बात की जाए तो दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग है और वे दोनों एक दूसरे को काफी खुश देखना पसंद करते हैं।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *