मस्तानी के सामने फीका पड़ गया पटौदी गर्ल का लुक, ट्रोल करते हुए लोग बोले- दीपिका की कामवाली – The Focus Hindi

मस्तानी के सामने फीका पड़ गया पटौदी गर्ल का लुक, ट्रोल करते हुए लोग बोले- दीपिका की कामवाली

इन दिनों देश भर में गणपति उत्सव चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां भी बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पंडालों और बाकी जगहों पर आने-जाने में बिजी हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), कार्तिक आर्यन (Kartik Aryaan), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), काजोल (Kajol), हिना खान (Hina Khan) जैसे कई स्टार्स अब तक लालबागचा राजा (Lalbaugcha Raja) के दर्शन करने पहुंच चुके हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी बप्पा का आशीर्वाद लेने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बंगले पर पहुंचे थे. लेकिन यहां भी नेटिजन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सारा को किया गया ट्रोल

जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हैवी फेस्टिव आउटफिट पहना हुआ था. रणवीर सिंह ने नेहरु जैकेट के साथ गुलाबी रंग का कुर्ता पहना था और दीपिका पादुकोण ने गुलाबी मखमली दुपट्टे के साथ हरे रंग का वेलवेट सूट चुना. मस्तानी ने खूबसूरत चांदबालिसियों के साथ अपने लुक को पूरा किया था. दूसरी तरफ सारा अली खान ने एक पीले रंग का सूती सलवार सूट पहना और अपने लुक को सिंपल रखा था. पटौदी गर्ल ने अपने बालों को मिडिल पार्टिशन में बांधा हुआ था. अब जबसे सारा की ये तस्वीरें सामने आई हैं तभी से नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को उनके सिंपल लुक के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो सारा को दीपिका पादुकोण की कामवाली तक कह दिया. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘सारा को बिना मेकअप देखिए, पता नहीं कैसे हीरोइन बन गई’.  सारा के साथ-साथ रणवीर सिंह को भी ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि फैंस उनकी तुलना ‘बिग बॉस’ के अभिजीत बिचुकले से कर रहे हैं. आप भी देखें तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इन फिल्मों में नजर आएंगे ये स्टार

बात करें इन स्टार्स की आने वाली फिल्मों की तो जल्दी ही रणवीर सिंह आलिया भट्टे के साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे. तो वहीं, दीपिका पादुकोण अगली बार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ ‘पठान’ में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ भी है. सारा अली खान की अगली फिल्म ‘गैसलाइट’ है जिसमें वो विक्की कौशल के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

 

Leave a Comment