मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता के थे पाक क्रिकेटर से संबध, बाद में सहेली के पति शकील से किया निकाह – The Focus Hindi

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता के थे पाक क्रिकेटर से संबध, बाद में सहेली के पति शकील से किया निकाह

48 वर्षीय मलाइका अरोड़ा अक्सर मिडिया में छाई रहती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर और टेलीविजन पर्सनालिटी मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और सोशल मीडिया पर बोल्ड एंड ब्यूटीफुल फोटोज शेयर करती रहती हैं. मलाइका की तरह उनकी छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

हाल ही में अमृता अरोड़ा ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई. मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने मार्च 2009 में शकील लदाक से शादी की थी. दोनों की शादी का समारोह तीन दिन तक चला था. अमृता और शकील ने 4 मार्च को ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी. इसके बाद 5 मार्च को मेहंदी की रस्म अदा की गयी थी. छह मार्च 2009 को मुस्लिम रीति-रिवाज से अमृता अरोड़ा और शकील का निकाह हुआ था.

अमृता और शकील के दो बेटे हैं। उनके नाम अजान (5 फरवरी 2010) और रेयान (20 अक्टूबर 2012) हैं. आपको बता दें अमृता पाकिस्तानी मूल के क्रिकेटर उस्मान अफजल को डेट करने को लेकर भी चर्चा में रही थीं. हालाँकि 09 जून 2007 को पाकिस्तान के रावलपिंडी में जन्में उस्मान अफजल का अंतरराष्ट्रीय करियर लंबा नहीं रहा था.

Amrita Arora Wore Manish Malhotra Sequin Saree At Armaan Jain-Anissa  Malhotra Wedding Reception : मलाइका अरोड़ा की बहन के 'सेक्सी' फिगर पर मखमली  साड़ी देख फिसल मत जाना कहीं, देखने वाले ...उस्मान ने 2001 में इंग्लैंड के लिए टेस्ट में डेब्यू किया था. मलाइका की छोटी बहन अमृता और उस्मान को न केवल अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था. बल्कि दोनों एक-दूसरे के बारे में बोलने से भी नहीं कतराते थे.

मलाइका की बहन अमृता ने तब यह भी कहा था, ‘मुझे यकीन है कि वह आदमी मेरे लिए बना है। सही समय आने पर हम दोनों इसे का’नूनी बना देंगे. आपको बता दें शकील लदाक पहले अमृता अरोड़ा की दोस्त निशा राणा के पति थे.

Leave a Comment