मदर्स डेः मरहूम मां को याद कर भावुक हुए राशिद खान, दो साल पहले हुआ था निधन – The Focus Hindi

मदर्स डेः मरहूम मां को याद कर भावुक हुए राशिद खान, दो साल पहले हुआ था निधन

IPL 2022 में अपना जलवा बिखेर रहे अफगानिस्तानी लेग स्पिनर राशिद खान एक बार फिर अपनी मां को याद करते हुए भावुक हो गए. ‘मदर्स डे’ के मौके पर उन्होंने अपनी मां के नाम एक इमोशनल संदेश लिखा.

राशिद ने लिखा, प्यारी मां, क्या आप वापस आ सकती हैं और कुछ देर ठहर सकती हैं. मैं आपकी आवाज सुनना चाहता हूं और आपकी मुस्कुराहट देखना चाहता हूं. मैं आपको कसकर गले लगाना चाहता हूं. आपको कभी जाने नहीं देना चाहता हूं. आपसे कितना प्यार है. ये बताना चाहता हूं. आपको याद करना आसान हैं. मैं ये रोज करता हूं. लेकिन, आपकी कमी महसूस होना एक ऐसा दर्द है जो कभी नहीं जा सकता.’ बता दें, राशिद की मां अब इस दुनिया में नहीं हैं. वह लंबे समय से बीमार थीं और मौत को मात नहीं दे सकीं.

राशिद के लिए उनकी मां क्या थीं. दुनिया को यह बताते हुए उन्होंने अपने जज्बात सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. राशिद ने लिखा था, ‘मेरे पास घर नहीं था लेकिन तुम थीं.. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि अब तुम मेरे साथ नहीं हो’. यह राशिद के लिए बेहद कठिन समय था. दरअसल, मां के निधन के कुछ महीने पहले ही उनके पिता की मौत हो गई थी.

IPL 2022 में राशिद खान गुजरात टाइटन्स (GT) का हिस्सा हैं और अपने गेंद और बल्ले से धमाल मचा रहे हैं. शानदार स्पिन गेंदबाजी के लिए मशूहर राशिद खान ने बल्ले से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गुजरात को एक बड़ी जीत दिलाई. 27 अप्रैल को खेले गए इस मैच में गुजरात को आखिरी ओवर में जीत के लिए 22 रन चाहिए थे और राशिद खान ने राहुल तेवतिया के साथ मिलकर टीम को मैच जीत दिया था.

Leave a Comment