बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसस को मात देती हैं शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी, खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे फैन - The Focus Hindi

बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसस को मात देती हैं शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी, खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे फैन

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

Shahid Afridi: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बड़ी बेटी अक्शा की शादी जल्द ही उनके ही देश के स्टार क्रिकेटर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi)  से होगी. 22 साल के शाहीन शाह अफरीदी मौजूदा समय में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाजों में शुमार हैं, जो अपने देश के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते हैं. जल्द ही शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के दामाद बन जाएंगे.

Advertisement

अफरीदी की पांच बेटियां

आपको बता दें कि शाहिद अफरीदी की पांच बेटियां हैं. अफरीदी की पांच बेटियां- अक्शा, असमारा, अंशा, अज्‍वा और अरवा है. अक्शा शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी हैं. अक्शा 20 साल की हैं.

खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं अक्शा

अक्शा का जन्‍म 15 दिसंबर 2001 को हुआ था. अक्शा अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं. शाहिद अफरीदी अपनी बेटियों को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं. वैसे पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के मैचों में कई बार शाहिद अफरीदी की बेटियां स्टेडियम में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल शाहीन के पिता अयाज खान ने भी कहा था कि उन्होंने अफरीदी के परिवार को उनके बेटे के लिए प्रस्ताव भेजा था और इसे स्वीकार कर लिया गया.

शाहीन अफरीदी का करियर Shahid Afridi announces daughter's marriage to Pakistani cricketer

शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था. 2000 में जन्मे शाहीन देश के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल रहे हैं. शाहीन अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए अब तक 25 टेस्ट, 32 वनडे इंटरनेशनल और 40 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. शाहीन अफरीदी ने टेस्ट में 99, वनडे में 62 और टी20 में 47 विकेट अपने नाम किए हैं.

Advertisement

Leave a Comment