बॉलीवुड की 5 ऐसी एक्ट्रेसेस जो पेट में ही मार चुकी हैं अपना बच्चा, नंबर 1 ने 14 बार किया ऐसा – The Focus Hindi

बॉलीवुड की 5 ऐसी एक्ट्रेसेस जो पेट में ही मार चुकी हैं अपना बच्चा, नंबर 1 ने 14 बार किया ऐसा

माँ बनना हर महिला का सुख़ हैं माँ के बिना हर औरत की ज़िन्दगी अधूरी हैं. लेकिन बॉलीवुड दुनिया एक ऐसी दुनिया हैं जहां एक्ट्रेसेस का माँ बनना जैसे उनके लिए एक मुसीबत से कम नहीं हैं. आज हम ऐसी कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात करेंगे जिन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद अपने बच्चों को दुनिया में नहीं लाया बल्कि उन्हें अपने पेट में ही मार दिया.
5- गीता बसरा गीता बसरा ने खोला राज- शादी के बाद पर्दे से क्यों बनाई दूरी, क्या फिर  करेंगी वापसी?, Geeta Basra Not Return To Acting After Marrying Harbhajan  Singh In Hindi | Bollywood News
गीता बसरा एक जानी मानी फिल्म एक्ट्रेस हैं और पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी भी. गीता दो बच्चों की माँ हैं आपको बता दे, पहले गीता ने बेटी को जन्म दिया था. फिर उन्होंने 2 बार मिसकैरेज का दर्द झेलने के बाद बेटे को जन्म दिया था.
4- अमृता राव

RJ Anmol On Relation With Son Veer । आरजे अनमोल ने बेटे वीर संग रिश्ते पर  बात की
बात करते हैं अमृता राव की जो बॉलीवुड की कई फिल्में कर चुकी हैं. आपको बता दे अमृता ने किसी कारण से सेरोगेसी के जरिए मां बनने की ठानी थी. लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था. हालांकि आखिरकार आगे जाकर वे मां बनने में सफल रही थी. अब अमृता राव एक बेटे की मां है.
3- शिल्पा शेट्टी These photos of 3-month-old Shilpa Shetty's daughter Samisha Went viral | 3  महीने की हुईं Shilpa Shetty की बेटी समिशा, सोशल मीडिया पर छाईं ये प्यारी  तस्वीरें | Hindi News, बॉलीवुड
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. शादी के बाद जब शिल्पा शेट्टी प्रेग्नेंट हुई तो उनका बच्चा इस दुनिया में नहीं आ सका. क्योंकि उनका मिसकैरेज हो गया था. लेकिन साल 2012 में शिल्पा ने बेटे विआन को जन्म दिया था. इसके बाद उन्होंने दूसरे बच्चे की प्लानिंग की. लेकिन फिर से उन्हें मिसकैरेज का दर्द झेलना पड़ा. हालांकि फिर शिल्पा ने सेरोगेसी के जरिए दूसरी बार एक बेटी समीशा की मां बनी.
2- महिमा चौधरी Mahima Chaudhry Daughter Ariana Mukherji Photos Viral On Social Media | In  Pics: मां की तरह खूबसूरत हैं महिमा चौधरी की बेटी अरियाना मुखर्जी, तस्वीरों  में देखिए उनकी क्यूटनेस
शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘परदेस’ से लोकप्रिय हासिल करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी एक बेटी की मां है. उनकी बेटी का नाम अर्याना चौधरी है. हालांकि अर्यना के जन्म से पहले महिमा को दो बार मिसकैरेज का दर्द झेलना पड़ा था. बता दें कि हाल ही में महिमा ब्रेस्ट कैंसर को मात देने के लिए चर्चा में रही थी.
1- कश्मीरा शाह Krushna Abhishek, Kashmira Shah Become Parents To Twins Via Surrogacy -  YouTube
कश्मीरा शाह मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कश्मीरा एक-दो बार नहीं बल्कि कुल 14 बार मिसकैरेज का समाना कर चुकी है. 14 बार प्रेग्नेंट होने के बावजूद वे बच्चे को जन्म नहीं दे पाई. एक साक्षात्कार में कश्मीरा ने कहा था कि, मैंने फैमिली प्लानिंग के लिए अपने काम तक से दूरी बना ली थी. कई बार कोशिश की लेकिन हर बार फेल हुई. बार-बार मिसकैरेज होने की वजह से मेरी हेल्थ पर बुरा असर होने लगा था. फिर हमने सरोगेसी का सहारा लिया और दो बेटों के माता-पिता बने.

Leave a Comment