Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बॉयफ्रेंड की लिस्ट चाहे वो नॉर्मल लाइफ हो या फिल्मी लाइफ किसी लड़की का बॉयफ्रेंड होना आम बात है.

Advertisement

ये तो आज आम बात है कल आम थी कभी लोग सीरियस रिलेशनशिप में होते हैं तो कभी एक तरफा प्यार में पड़ जाते हैं, आपने ‘ऐ दिल है मुश्किल का’ डायलॉग सुना होगा कि एक तरफा प्यार की ताकत कुछ और होती है, यह दो लोगों के बीच के रिश्ते की तरह होता है। विभाजित मत करो। बॉलीवुड की बात करें तो ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनके एक से ज्यादा बॉयफ्रेंड हैं कुछ के 8 बॉयफ्रेंड हैं, जी हां आप हैरान हैं, आइए आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिनके एक से ज्यादा बॉयफ्रेंड थे।


दीपिका पादुकोण: बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण ने पिछले साल अपने 8वें बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से इटली में शादी की थी। जी हां, 8वीं क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले दीपिका पादुकोण के 7 बॉयफ्रेंड हैं। सिद्धार्थ माल्या, निहार पांड्या, मुजम्मिल इब्राहिम, युवराज सिंह, उपेन पटेल, रणबीर कपूर और एमएस धोनी।प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल जयपुर में अपने 7वें बॉयफ्रेंड अमेरिकी गायक निक जोनास से मुलाकात की। जी हां, 7वीं क्योंकि रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका पहले ही 6 बॉयफ्रेंड को डेट कर चुकी हैं। शाहरुख खान, असीम वेपारी, हरमन बावेजा, टॉम हिडलेस्टन, शाहिद कपूर और अक्षय कुमार।

रेखा: बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने अपने समय में कई अभिनेताओं को डेट किया है और अगर उनमें से एक है तो सबसे ज्यादा चर्चा अमिताभ बच्चन के साथ उनके अफेयर की है। लाइन में लगे 8 लोगों से अफेयर की चर्चा हो चुकी है। किरण कुमार, विनोद मेहरा, मुकेश अग्रवाल, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, संजय दत्त और अक्षय कुमार।आलिया भट्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। खबरों की मानें तो आलिया रणबीर से पहले 4 लोगों को डेट कर चुकी हैं।वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कवि मित्तल और अली दादरकर।

अनुष्का शर्मा: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपने 7वें बॉयफ्रेंड क्रिकेटर विराट कोहली से 2017 में इटली में शादी की थी। जी हाँ, 7वीं खबर के मुताबिक अनुष्का इससे पहले 6 लोगों को डेट कर चुकी हैं. अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, सुरेश रैना, रणवीर सिंह, जोहेब यूसुफ और शाहिद कपूर कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ इन दिनों सिंगल हैं या यूं कहें कि वह विकी कौशल को डेट कर रही हैं, हां खूब सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना 4 लोगों से अफेयर था। सलमान खान, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आदित्य रॉय कपूर।

जैकलीन फर्नांडीज: जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों सिंगल हैं या यूं कहें कि उनके अफेयर को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन 4 लोगों को डेट कर चुकी हैं। साजिद खान, बिन राशिद अल खलीफा, सलमान खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा।सोनम कपूर बॉलीवुड फैशन आइकन सोनम कपूर ने पिछले साल मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी। लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक, आनंद आहूजा से पहले सोनम कपूर 3 लोगों को डेट कर चुकी हैं। तो चलिए मैं आपको बताता हूँ। रणबीर कपूर, पुनीत मल्होत्रा ​​और साहिर बेरी।

सुष्मिता सेन: मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन अपने जीवन में 12 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रही हैं। जिसमें कई अफेयर की कहानियों ने मुख्य सुर्खियां बटोरी। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम और भारतीय फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ उनके अफेयर के चर्चे सुर्खियों में रहे हैं। नीचे सुष्मिता के साथ अफेयर में शामिल 11 लोगों की लिस्ट दी गई है। जी हाँ 11 क्योंकि सुष्मिता इस समय अपने 12वें बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं और खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं. ऋतिक भसीन, विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, बंटी सजदेह, संजय नारंग, सब्बीर भाटिया, इम्तियाज खत्री, मुदस्सर अजीज, अनिल अंबानी, वसीम अकरम और मानव मेनन।


बिपाशा बासु: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक बिपाशा बसु ने डेटिंग के बाद 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। लेकिन उससे पहले बिपाशा बसु 4 लोगों को डेट कर चुकी हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जॉन अब्राहम, डिनो मोरिया और हरमन बावेजा।
कंगना रनौत: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की पर्सनल लाइफ के बारे में कौन नहीं जानता, उनके और ऋतिक के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन इसके अलावा कंगना 4 लोगों को डेट कर चुकी हैं। आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन, अजय देवगन और निकोलस लाफर्टी।रानौत का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक छोटे से शहर भंबला (अब सूरजपुर) में एक राजपूत परिवार में हुआ था।

उनकी मां आशा रनौत एक स्कूल टीचर हैं और उनके पिता अमरदीप रनौत एक बिजनेसमैन हैं। उनकी एक बड़ी बहन रंगोली चंदेल हैं, जिन्होंने 2014 में उनके प्रबंधक और छोटे भाई अक्षत के रूप में काम किया था। उनके दादा, सरजू सिंह रनौत, विधान सभा के सदस्य थे और उनके दादा भारतीय प्रशासनिक सेवा में एक अधिकारी थे। वे भाम्बला में अपने पैतृक हवेली में एक संयुक्त परिवार में पले-बढ़े और अपने बचपन को “आसान और खुशहाल” बताया।

रनौत के अनुसार, जब वह बड़ी हो रही थी, तब वह “जिद्दी और विद्रोही” थी: “अगर मेरे पिता ने मेरे भाई को एक प्लास्टिक की बंदूक दी और मेरे लिए एक लिंग मिल गया, तो मैं इसे स्वीकार नहीं करूंगा। मैंने भेदभाव पर सवाल उठाया। वह उन रूढ़ियों की सदस्यता नहीं लेती थी जिनकी उन्हें उम्मीद थी और कम उम्र से ही फैशन के साथ प्रयोग करती थीं, अक्सर ऐसे सामान और कपड़े जोड़ती थीं जो उनके पड़ोसियों को “अजीब” लगे। रनौत के चंडीगढ़ के डीएवी। स्कूल में अध्यापन था, जहां उन्होंने विज्ञान को अपने मुख्य विषय के रूप में अपनाया और कहा कि वह “बहुत अध्ययनशील” थे और परिणामों के बारे में हमेशा विवेकपूर्ण थे।

शुरू में वह अपने माता-पिता के आग्रह पर डॉक्टर बनने का इरादा रखती थी। हालांकि, बारहवीं कक्षा के दौरान रसायन विज्ञान में एक असफल इकाई परीक्षण के कारण, रनौत ने अपने करियर की संभावनाओं पर पुनर्विचार करना शुरू कर दिया और अखिल भारतीय प्री-मेडिकल टेस्ट की तैयारी के बावजूद परीक्षा में असफल हो गई। अपने “स्थान और स्वतंत्रता” को खोजने के लिए दृढ़ संकल्प, वह सोलह साल की उम्र में दिल्ली चली गई। दवा न लेने के उसके निर्णय के कारण उसके माता-पिता के साथ लगातार झगड़े होते रहे और उसके पिता ने उसे लक्ष्य समझे बिना व्यवसाय को प्रायोजित करने से इनकार कर दिया।

लारा दत्ता: लारा दत्ता की शादी लारा डाफ्ट, मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक, टेनिस महेश भूपति से हुई थी, इससे पहले लारा ने अपने अफेयर को लेकर कई सुर्खियां बटोरी थीं। लारा ने शादी से पहले 3 लोगों से शादी की थी। केली दोरजी, डिनो मोरिया और टाइगर वुड्स दत्ता का जन्म उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक पंजाबी हिंदू पिता और एक एंग्लो-इंडियन मां के घर हुआ था। उनके पिता, विंग कमांडर एल.के. दत्ता (सेवानिवृत्त) और उनकी मां जेनिफर दत्ता।


उनकी बड़ी बहन सबरीना और उनकी छोटी बहन चेरिल ने भारतीय वायु सेना में सेवा की है। नितिन सोहनी, जो एक संगीतकार और डीजे दत्ता के चचेरे भाई हैं। दत्ता परिवार 1981 में बैंगलोर चला गया जहाँ उन्होंने सेंट फ्रांसिस जेवियर गर्ल्स हाई स्कूल और फ्रैंक एंथोनी पब्लिक स्कूल से हाई स्कूल पूरा किया। उन्होंने अर्थशास्त्र में डिग्री और मुंबई विश्वविद्यालय से संचार में एक नाबालिग के साथ स्नातक किया।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *