बेहद आलीशान है राशिद खान का महल, देखें उनके अफगानिस्तान वाले बंगले की खूबसूरत तस्वीरें - The Focus Hindi

बेहद आलीशान है राशिद खान का महल, देखें उनके अफगानिस्तान वाले बंगले की खूबसूरत तस्वीरें

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

आईपीएल 2022 में राशिद खान ने शानदार प्रदर्शन किया है. आईपीएल के इस सीजन में राशिद खान गेंद और बल्ले से काफी असरदार नजर आये. राशिद खान ने आईपीएल 2022 में 15 मैचों में 18 विकेट चटकाए हैं. इस दौरान राशिद का इकोनॉमी रेट 6.74 का रहा है.

Advertisement

राशिद खान ने गेंद के अलावा बल्ले से भी इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है. राशिद खान ने 15 मैचों में 91 रन बनाए हैं. राशिद खान का औसत 22.75 का रहा है. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 206.82 का रहा है. राशिद खान गुजरात की टीम का अहम हिस्सा हैं.

राशिद अफगानिस्तान के उन चंद क्रिकेटरों में से एक हैं जो आईपीएल का लंबे समय से हिस्सा हैं. राशिद को दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट लीग से अच्छी खासी कमाई भी होती है. वह इसके अलावा कई और टी20 लीग में भी खेलते हैं.

24 साल के राशिद खान अफनागिस्तान में शानदार जिंदगी जीते हैं. अफगान क्रिकेटर राशिद खान के पास एक आलीशान बंगला है. राशिद खान क्रिकेट के कारण दुनियाभर में ट्रैवल करते हैं. वह विभिन्न देशों में कई घरेलू लीगों का हिस्सा है और इनसे राशिद खान अच्छी खासी रकम भी हासिल करते हैं.

राशिद खान इस समय अफगानिस्तान के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर हैं. राशिद खान का बंगला बेहद ही आलीशान और खूबसूरत है. इन के बंगले की तस्वीरें देखकर कई क्रिकेटर्स ने काफी तारीफ की थी. आईपीएल 2022 में राशिद को गुजरात ने 15 करोड़ में खरीदा.

आईपीएल में लोकप्रियता के कारण इस खिलाड़ी को कई एड भी मिले हैं. वह मॉन्सटर एनर्जी, माई सर्किल 11, लेवलअप 11 और पूमा का प्रचार करते हैं. आईपीएल के अलावा राशिद बिग बैश लीग, पाकिस्तान सुपर लीग, अफगानिस्तान प्रीमियर लीग और कैरिबियन प्रीमियर लीग का भी हिस्सा हैं

ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में हिस्सा लेने के कारण राशिद खान वहां भी काफी लोकप्रिय हैं. दक्षिण ऑस्ट्रेलिया की झाड़ियों में लगी आग के दौरान राशिद खान ने राहत कोष जुटाने के लिए अपनी कार-मित्सुबिशी आउटलैंडर PHEV- की नीलामी की थी. इस गाड़ी को नीलाम करने के अलावा राशिद खान के पास रेंज रोवर वोग और टोयोटा फॉर्च्युनर भी है.

Advertisement

Leave a Comment