बेमिसाल खूबसूरती की मल्लिका हैं इरफ़ान पठान की बीवी, इनके सामने बॉलीवुड हसीनाओ की खूबसूरती भी है फीकी…! – The Focus Hindi

बेमिसाल खूबसूरती की मल्लिका हैं इरफ़ान पठान की बीवी, इनके सामने बॉलीवुड हसीनाओ की खूबसूरती भी है फीकी…!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इरफ़ान खान हालाँकि अब खेल से रिटायरमेंट ले चुके हैं.

लेकिन उसके बाद भी उनके चाहने वाले दुनिया भर में मौजूद हैं इरफ़ान की तेज गेंबाजी और साथ साथ बैटिंग भारतीय क्रिकेट टीम को कई सारे महत्वपूर्ण मैच जिताये हैं और अच्छे अच्छे बैट्समैन इनकी बॉलिंग के सामने नहीं टिक पाते थे. इरफ़ान खान के बारे में तो आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते होंगे इसी वजह से हम आप को इरफ़ान की पत्नी के बारे में काफी कुछ बताने वाले हैं ।


वैसे तो आप सभी ने भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियों को देखा ही होगा लेकिन इरफ़ान पठान की पत्नी को शायद ही किसी ने देखा होगा क्यूंकि इरफ़ान पठान की पत्नी हमेशा नकाब या हि’जा’ब में ही रहती हैं. ये ही नहीं इरफ़ान की पत्नी किसी शो में या कई अन्य जगह पर भी बहुत ही कम देखी जाती हैं। आप की जानकारी के लिए बता दे की इरफ़ान पठान की बीवी का नाम सफा बैग हैं और उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम हैं ।

बता दे की सफा सऊदी में मॉडलिंग किया करती थी हालाँकि वह हैदराबाद की रहने वाली हैं. लेकिन उनका परिवार सऊदी में शिफ्ट हो गया था जिसके बाद सफा ने अपनी पढ़ाई सऊदी में ही की. तस्वीरें देख आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं की वह कितनी ज्यादा खूबसूरत हैं और इसी वजह से उन्होंने मॉडलिंग करना का सोचा. बताया जाता हैं की शादी के बाद साफा ने मॉडलिंग से दुरी बना ली थी वह अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना ज्यादा बेहतर समझती हैं ।

Meet cricketer Irfan Pathan's wife, Safa Baig
सफा किसी अप्सरा से कम नहीं हैं और उनकी खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसिनाए भी फीकी पड़ती हैं. खबरों की माने तो बताया जाता हैं की वह मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल रह चुकी है और उन्होंने कई बड़े बड़े ब्रांड के लिए शूट किया हैं. सफा शादी से पहले नकाब नहीं पहना करती थी लेकिन शादी के बाद उन्होंने नकाब लगाना शुरू कर दिया है.

Leave a Comment