बीवियों संग ईद के जश्न में डूबे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, शोएब मलिक ने माँ पर लुटाया प्यार, सरफराज के बच्चों ने जीता दिल - The Focus Hindi

बीवियों संग ईद के जश्न में डूबे पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, शोएब मलिक ने माँ पर लुटाया प्यार, सरफराज के बच्चों ने जीता दिल

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

भारत में (3 मई) ईद-उल-फितर (Eid al-Fitr) का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. इस खास दिन को भारतीय खिलाड़ियों ने भी खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है. क्रिकेटर्स ने अपने चाहने वालों को खास तरीके से शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisement

इस समय भारत में ही आईपीएल का 15वां सीजन खेला जा रहा है और इस समय देश विदोशी के खिलाड़ी एक साथ इस प्लेटफॉर्म को साझा कर रहे हैं. देश विदेश के क्रिकेटर्स ने ईद-उल-फितर (Eid al-Fitr) के इस खास मौके को भी एक साथ सेलिब्रेट किया है.

दरअसल ईद-उल-फितर (Eid al-Fitr) रमजान के महीने की समाप्ति का प्रतीक है. यह इस्लामिक कैलेंडर के दसवें महीने शव्वाल के पहले दिन पड़ता है. इस खास मौके पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 की फ्रेंचाइजी टीमों ने भी अपने फैंस को मुबारकवाद दी.

वहीं साथ ही खिलाड़ियों ने भी शुभकामनाएं दी हैं. पाक क्रिकेटर्स ने भी अपने चाहने वालों को मुबारकबाद दी. पाक क्रिकेटर्स जैसे अफरीदी, हसन अली और रिजवान ने इंग्लैंड में ईद मनाई.

वहीं शोएब मलिक ने अपनी माँ के साथ ईद की मुबारकबाद दी. कामरान अकमल ने अपने परिवार के साथ ईद का जश्न मनाया. वहीं सरफराज ने अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर की.

गुजरात टायंट्स के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ईद मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. राशिद हरे रंग का कुर्ता पहने हुए दिखाई दिए साथ ही उनके हाथ में नमाज पढ़ने वाला मुस्सला भी दिखाई दिया.

वहीं राशिद खान, गुरनाज, नूर मोहम्मद और मोहम्मद शमी भी दिखाई दिए. सभी कुर्ता पजामा पहने दिखाई दिए. गुजरात टायटंस ने इस दौरान खास वीडियो शेयर किया जिसमें खिलाड़ी आपस में ईद मनाते दिखे.

Advertisement

Leave a Comment