बिस्तर पर सलमान का नही बल्कि रणबीर का नाम लेती है कैटरीना, विक्की कौशल ने सुनाया अपना दर्द – The Focus Hindi

बिस्तर पर सलमान का नही बल्कि रणबीर का नाम लेती है कैटरीना, विक्की कौशल ने सुनाया अपना दर्द

बॉलीवुड मैं कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रिया रही है जिन्होंने आपस में ही शादी कर ली। विकी कौशल और कैटरीना कैफ उन्ही सितारों में से एक है। पिछले साल दिसंबर में शादी करने वाले कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी के पहले 6 महीनों तक बहुत ही खुशहाली से जीवन बीता है लेकिन पिछले कुछ समय से कैटरीना कैफ और विकी कौशल के बीच में तकरार की खबरें सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि विकी कौशल कैटरीना कैफ की कुछ हरकतों से बहुत परेशान है और इसी वजह से कैटरीना और विकी में अनबन चल रही है। विक्की और कैटरीना की शादी के समय से ही कई लोग यह कहते आ रहे थे कि यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी क्योंकि कैटरीना जहां एक बड़ी स्टार हैं वही विकी बॉलीवुड में नए है। विकी कौशल से शादी के पहले कैटरीना कैफ का बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी कई दिनों तक अफेयर रहा था।

बिस्तर पर रणबीर का नाम सुनकर भड़के विकी कौशल, कैटरीना को कही यह बड़ी बात

बिस्तर पर सलमान का नही बल्कि रणबीर का नाम लेती है कैटरीना, विक्की कौशल ने सुनाया अपना दर्द

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज कपल में आए दिन ब्रेकअप और पैचअप की खबरें सामने आती रहती है। बताया जा रहा है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ के बीच में विवाद गहराता जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही विकी कौशल कैटरीना कैफ से सलमान खान के बारे में बात करते हैं देखे गए थे और उन्हें कैटरीना का बार-बार सलमान खान के पास जाना पसंद नहीं था लेकिन अब जो बातें सामने आ रही है वह दरअसल सलमान खान के बारे में नहीं बल्कि रणबीर कपूर के बारे में है। विकी कौशल से शादी के पहले कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में रह चुकी है और कैटरीना विकी कौशल से रणबीर कपूर का भी कई बार जिक्र कर चुकी है जिस वजह से विकी और कैटरीना में अनबन चल रही है।

सलमान खान के बाद अब रणबीर कपूर की वजह से बढ़ा विकी कौशल का दर्द

बिस्तर पर सलमान का नही बल्कि रणबीर का नाम लेती है कैटरीना, विक्की कौशल ने सुनाया अपना दर्द

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी दिसंबर 2021 में हुई थी शादी के तुरंत बाद ही कैटरीना कैफ अपने फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सलमान खान के साथ चली गई थी जिस वजह से विकी को काफी दिनों तक अकेला रहना पड़ा था हालांकि फिल्म की शूटिंग समाप्त होते ही कैटरीना कैफ विकी कौशल के पास वापस लौट आई थी लेकिन बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ घर में बार-बार रणबीर कपूर का नाम का जिक्र करती रहती है जो विकी कौशल को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। विकी को बिल्कुल भी पसंद नहीं है वहीं कैटरीना कैफ रणबीर और सलमान खान का नाम उनके सामने ले और इसी वजह से विकी और कैटरीना में तकरार बढ़ती चली जा रही है।

Leave a Comment