Advertisement

ग्लैमर से भरे बॉलीवुड और टेलीवुड में लि’व-इन रि’ले’श’न’शि’प बहुत कॉ’म’न है।

Advertisement

शादी से पहले बहुत से स्टार कपल लि’व-इ’न में रहते हैं बहुत से स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने तीन से पांच साल तक डे’टिं’ग करने या लि’व-इ’न में रहने के बाद शादी रचाई थी, लेकिन इस जोड़ी का रिश्ता जब शादी में बदल तो चल नहीं सका। किसी ने दो महीने में तो किसी ने साल भर के अंदर ही त’ला’क ले लिया था। यहां आज आपको ऐसे ही सेलेब्स से मिलवाने जा रहे हैं जो लि’व-इन या डे’टिं’ग करते हुए एक-दूसरे के साथ लंबा समय गुजारे थे लेकिन शादी के बंधन को लंबा नहीं खींच सके।

After Jennifer Winget, Karan Singh Grover's first wife Shraddha Nigam speaks up on his wedding with Bipasha Basu | Bollywood News – India TV

करण सिंह ग्रोवर ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से 2 दिसंबर, 2008 से शादी की थी। शादी केवल 10 महीने ही टिकी और उनका त’ला’क हो गया। बता दें कि शादी से पहले बहुत लंबे समय तक दोनों ने डे’टिं’ग की थी और रि’ले’श’न’शि’प में भी रहे थे। त’ला’क के बाद उसके बाद ग्रोवर ने 9 अप्रैल, 2012 को जेनिफर विंगेट से शादी की थी यह कपल 2014 में अलग हो गया। उसके बाद करण ने 20 अप्रैल, 2016 में बिपाशा बसु से शादी कर ली।

bollywood shortest relationship, bollywood star controversyपुलकित सम्राट ने अपनी लां’ग’टा’इ’म ग’र्ल’फ्रें’ड रही श्वेता रोहिरा से नवंबर 2014 में शादी की थी और 12 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए।

मंदाना करीमी और उनके बिजनेसमैन पति गौरव गुप्ता की शादी 25 जनवरी 2017 में शादी की और छह महीने बाद ही दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। मंदाना ने घ’रे’लू हिं’सा का मा’म’ला द’र्ज कराया था जबकि लंबे समय के रि’ले’श’न’शि’प में रहने के बाद दोनों ने शादी की थी।

सारा खान और अली मर्चेंट ने रिअलिटी शो बि’ग बॉ’स 4 में शादी की थी उन्होंने 2010 में नि’का’ह किया था, लेकिन शादी के दो महीने बाद ही सारा को महसूस हुआ कि यह उनका बहुत गलत फैसला था। साल 2011 में कपल ने त’ला’क की अ’र्जी दे दी थी।

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की शादी का पता उनके इं’ड’स्ट्री में आने तक किसी को नहीं था, लेकिन उन्होंने अपने पा’य’ल’ट रहे बॉ’य’फ्रें’ड करण सिं’ह गिल से शादी कर ली थी। दोनों ने लंबे अ’फे’य’र और डे’टिं’ग के बाद शादी की थी लेकिन ये शादी 12 महीनों में ही टू’ट गई थी।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *