बड़े अरमानों से की थी शादी, फिर भी नहीं मिला पति का सुख, बिना पति के वक्त गुजार रही हैं ये 6 अभिनेत्रियां - The Focus Hindi

बड़े अरमानों से की थी शादी, फिर भी नहीं मिला पति का सुख, बिना पति के वक्त गुजार रही हैं ये 6 अभिनेत्रियां

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

बॉलीवुड में तमाम एक्टर्स ऐसे हैं जिन्होंने ल व मै रि ज की है।

Advertisement

कुछ सालों से खुशहाल जीवन जी रहे हैं तो वहीं कुछ का त’ला’क हो गया। कई एक्ट्रेसे’ज ने बड़े अ’र’मा’नों से अपने प्यार को मु’का’म तक पहुंचाते हुए प्रे’म वि’वा’ह किया था। इनमें से कई अभिनेत्रियों की ल व मै रि ज असफल रही। पहली शादी से मिले द र्द के बात अब सिं’ग’ल ही हैं ये अभिनेत्रियां।

करिश्मा कपूर ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई थी और 2016 में दोनों का त’ला’क हो गया। पहली शादी में मिले द र्द और त’ला’क के बाद करिश्मा ने दोबारा शादी नहीं की।

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने साल 2010 में उ’द्यो’ग’प’ति स’म्रा’ट द’ह’ल से ल व मै रि ज की थी और 2012 में दोनों का त’ला’क हो गया। तलाक के बाद मनीषा ने सिंगल रहना ही चुना।

अपने जमाने की चर्चित अभिनेत्री संगीता बिजलानी ने शादीशुदा क्रिकेटर अजहरुद्दीन से 1996 में शादी की थी। लेकिन शादी के बाद उन्हें वो सुख नहीं मिला जिसके बारे में उन्होंने सोचा था। 4 साल बाद पति से त’ला’क लेने के बाद संगीता बिजलानी ने दोबारा कभी शादी नहीं की।

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने गो ल्फ र ज्योति रंधावा से ल’व मै’रि’ज की थी। लेकिन उनकी शादी भी सफल नहीं रही एक्ट्रेस ने 2014 में पति से त’ला’क ले लिया और चित्रांगदा आज भी सिं’ग’ल हैं।

फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी और ऐक्ट्रेस रहीं पूजा भट्ट ने मनीष मखीजा से प्रे’म विवाह किया था। पूजा ने आ रो प लगाया था कि उनका पति उनके साथ मा रपी ट करता था। इसके बाद उन्होंने मनीष से त’ला’क ले लिया और फिर दोबारा कभी शादी नहीं की।

एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने साल 2010 में एक्टर रणवीर शौरी से शादी की थी और 5 साल बाद में दोनों अलग हो गए। कोंकणा का कहना था कि शादीशुदा होते हुए भी रणवीर दूसरी महिला के साथ रि ले श न शि प में आ गए थे। त’ला’क के बाद कोंकणा सेन ने भी दोबारा शादी नहीं की है।

(साभार)

Advertisement

Leave a Comment