फैज फजल ने ठोका तूफानी शतक, आवेश खान ने बरपाया कहर, शाहबाज नदीम की कातिलाना गेंदबाजी - The Focus Hindi

फैज फजल ने ठोका तूफानी शतक, आवेश खान ने बरपाया कहर, शाहबाज नदीम की कातिलाना गेंदबाजी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 में आज 19 मुकाबले खेले गये. कई मैचों में टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. गायकवाड़, फैज फजल और भरत जैसे बल्लेबाजों ने अपने प्रशंसकों को फिर से झुमने का मौका दिया. आइये जानते हैं आज खेले गये कुछ मैचों के बारे में-

Advertisement

विदर्भ बनाम जम्मू एंड कश्मीर

After Ranji success Faiz Fazal dreams of playing Test cricket for Indiaविदर्भ की टीम ने मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की. पहले खेलते हुए जम्मू एंड कश्मीर ने 233 रन बनाए. जवाब में खेलते हुए विदर्भ की टीम ने 5 विकेट पर 236 रन बनाकर जीत दर्ज की. विदर्भ के बल्लेबाज फैज फजल ने 102 रन की तूफानी शतकीय पारी खेली.

गुजरात बनाम आंध्रप्रदेश
आंध्रा की टीम ने मैच में 81 रन से जीत दर्ज की. मैच में पहले खेलते हुए आंध्रा की टीम 50 ओवर में 253 रन का स्कोर खड़ा किया. श्रीकर भरत ने 156 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में गुजरात की टीम 172 रन पर सिमट गई.

हैदराबाद बनाम झारखण्ड
झारखण्ड की टीम ने मैच में 36 रनों से जीत दर्ज की. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखण्ड की टीम ने 276 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद की टीम 240 पर सिमट गई. झारखंड की तरफ से वरुण आरोन और शाहबाज नदीम ने 3-3 विकेट हासिल किये.

छत्तीसगढ़ बनाम मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश की टीम ने करीबी मैच में 3 रनों से जीत दर्ज की. पहले खेलते हुए एमपी की टीम 191 रन बनाकर आउट हुई. लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में छत्तीसगढ़ की टीम 188 रन बनाकर आउट हो गयी. मध्य प्रदेश की तरफ से आवेश खान ने 3 विकेट हासिल किये.

Advertisement

Leave a Comment