WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_terms' doesn't exist]
SELECT DISTINCT t.term_id, tr.object_id FROM wp_terms AS t INNER JOIN wp_term_taxonomy AS tt ON t.term_id = tt.term_id INNER JOIN wp_term_relationships AS tr ON tr.term_taxonomy_id = tt.term_taxonomy_id WHERE tt.taxonomy IN ('category', 'post_tag', 'post_format') AND tr.object_id IN (6293) ORDER BY t.name ASC

फैज फजल ने ठोका तूफानी शतक, आवेश खान ने बरपाया कहर, शाहबाज नदीम की कातिलाना गेंदबाजी – The Focus Hindi

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID IN (1)

WordPress database error: [Table 'u945304538_migration1.wp_users' doesn't exist]
SELECT * FROM wp_users WHERE ID = '1' LIMIT 1

फैज फजल ने ठोका तूफानी शतक, आवेश खान ने बरपाया कहर, शाहबाज नदीम की कातिलाना गेंदबाजी

विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 में आज 19 मुकाबले खेले गये. कई मैचों में टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. गायकवाड़, फैज फजल और भरत जैसे बल्लेबाजों ने अपने प्रशंसकों को फिर से झुमने का मौका दिया. आइये जानते हैं आज खेले गये कुछ मैचों के बारे में-

विदर्भ बनाम जम्मू एंड कश्मीर

After Ranji success Faiz Fazal dreams of playing Test cricket for Indiaविदर्भ की टीम ने मैच में 5 विकेट से जीत दर्ज की. पहले खेलते हुए जम्मू एंड कश्मीर ने 233 रन बनाए. जवाब में खेलते हुए विदर्भ की टीम ने 5 विकेट पर 236 रन बनाकर जीत दर्ज की. विदर्भ के बल्लेबाज फैज फजल ने 102 रन की तूफानी शतकीय पारी खेली.

गुजरात बनाम आंध्रप्रदेश
आंध्रा की टीम ने मैच में 81 रन से जीत दर्ज की. मैच में पहले खेलते हुए आंध्रा की टीम 50 ओवर में 253 रन का स्कोर खड़ा किया. श्रीकर भरत ने 156 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में गुजरात की टीम 172 रन पर सिमट गई.

हैदराबाद बनाम झारखण्ड
झारखण्ड की टीम ने मैच में 36 रनों से जीत दर्ज की. मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए झारखण्ड की टीम ने 276 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद की टीम 240 पर सिमट गई. झारखंड की तरफ से वरुण आरोन और शाहबाज नदीम ने 3-3 विकेट हासिल किये.

छत्तीसगढ़ बनाम मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश की टीम ने करीबी मैच में 3 रनों से जीत दर्ज की. पहले खेलते हुए एमपी की टीम 191 रन बनाकर आउट हुई. लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में छत्तीसगढ़ की टीम 188 रन बनाकर आउट हो गयी. मध्य प्रदेश की तरफ से आवेश खान ने 3 विकेट हासिल किये.

Leave a Comment