फाइनल में शाहरुख खान ने की छक्कों की बारिश, 15 छक्के-चौके जड़ दिनेश कार्तिक ने ठोका शतक, टीम ने दिखाई चालाकी - The Focus Hindi

फाइनल में शाहरुख खान ने की छक्कों की बारिश, 15 छक्के-चौके जड़ दिनेश कार्तिक ने ठोका शतक, टीम ने दिखाई चालाकी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

तमिलनाडु और हिमाचल प्रदेश के मध्य विजय हजारे ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है. मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी तमिलनाडु की शुरुआत खराब रही. हिमाचल प्रदेश के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु की टीम बड़ी ही होशियारी दिखाई है.

Advertisement

जयपुर की विकेट पर शुरुआती स्विंग का फायदा तो हिमाचल के गेंदबाजों ने उठाया और उन्होंने 4 विकेट जल्दी झटक लिए. हालांकि बाबा अपराजित और नारायण जगदीशन के तौर पर तमिलनाडु के दोनों ओपनर्स सिर्फ 17 रन जोड़कर आउट हो गये.

तमिलनाडु टीम मैनेजमेंट ने नीचले क्रम से साईं किशोर और मुरुगन अश्विन को बल्लेबाजी पर उतारा. इस तरह तमिलनाडु की टीम ने होशियारी से काम लाते हुए अपने प्रमुख बल्लेबाजों को सेव कर लिया. बाद में जब विकेट से गेंदबाजों को मिलनी बंद हो गयी तब तमिलनाडु के बल्लेबाजों ने हल्ला बोल दिया.

दिनेश कार्तिक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 103 गेंदों पर 8 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 116 रन की पारी खेली. वहीं शाहरुख खान ने एक बार फिर 21 गेंदों पर 3 चौके और 3 छक्के जड़ते हुए 42 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

Imageविजय शंकर ने 16 गेंदों पर 1 चौका और एक छक्का जड़ते हुए 22 रन बनाये. तमिलनाडु की टीम ने 50 ओवर में सभी विकेट खोकर 314 रन बनाये. हिमाचल प्रदेश की टीम की तरफ से ऋषि धवन ने सबसे अधिक 3 विकेट हासिल किये.

Advertisement

Leave a Comment