Advertisement

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

Advertisement

वो अक्सर अपनी और पति निक जोनास (Nick Jonas) की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, प्रियंका ने अपनी और निक जोनास की एक फोटो शेयर की है। इसमें एक्ट्रेस अपने लॉस एंजिलिस वाले घर में बिकिनी पहने पेट के बल लेटकर धूप सेंकती नजर आ रही हैं। वहीं करीब में उनके पति निक जोनास भी बैठे नजर आ रहे हैं। आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा को पड़ रहीं गालियां.. 

इसी दौरान, प्रियंका के पति निक जोनास उनके पीछे कांटा-छुरी लिए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- स्नैक। प्रियंका की इस फोटो पर जहां कुछ लोग हार्ट और फायर इमोजी बना रहे हैं, वहीं ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया।

प्रियंका और निक की ये फोटो देखकर एक शख्स ने लिखा- कर दिया न भारत का नाम रोशन, वाह बेटा मौज कर दी। एक और यूजर ने लिखा- भारत के संस्कार भूल गई। एक शख्स ने लिखा- क्या मैं भी थोड़े स्नैक्स का मजा उठा सकता हूं।

एक और शख्स ने इनकी फोटो पर कमेंट किया- उठा ले रे देवा। प्यार ने अंधा कर दिया है इन्हें। एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा- यही सब करने के लिए तुम्हें अमेरिका भेजा था। एक बोला- शर्म बची है या वो भी बेच खाई।

इतनी ही नहीं उनकी कजिल परिणीति चोपड़ा ने भी कुछ ऐसा ही कमेंट किया है।

क्या बोलीं परिणीति चोपड़ा?
प्रियंका की बोल्ड तस्वीर पर परिणीति ने लिखा- जीजू और दीदी…वहां ये सब क्या हो रहा है। इंस्टाग्राम पर हमारा परिवार है। इसके बाद परी ने हैरान होने वाली इमोजी का इस्तेमाल किया। इसके आगे परिणीति ने लिखा-आंख बंद करके लाइक बटन दबा रही हूं।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *