Advertisement

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड में भले ही देसी गर्ल के नाम से जाना जाता हो, मगर निक जोनास से शादी के बाद वो अब विदेशी गर्ल हो गई हैं।

Advertisement

जी हां, अमेरिकी पॉप सिंगर निक के साथ प्रियंका अब विदेश में ही जाकर बस गई हैं। बता दें कि निक प्रियंका की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और अमीर कपल्स की लिस्ट में शुमार है।

2 महीने में ही 10 साल छोटे निक पर दिल हार बैठी थीं प्रियंका चोपड़ा, एक  कॉन्सर्ट के लेते हैं 70 लाख - Entertainment News: Amar Ujala
दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं और अक्सर उन्हें क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। फैंस भी निक-प्रियंका की कैमेस्ट्री को खूब पसंद करते हैं, लेकिन इस बार प्रियंका चोपड़ा ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने अपने और पति निक के बीच की ऐसी बातें शेयर की हैं, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे। आइये जानते हैं, आखिर प्रियंका ने क्या कुछ कहा है…

प्रियंका चोपड़ा ने हाल में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि जब मैं सोकर उठती हूं, तो निक मेरा चेहरा देखना पसंद करते हैं। अगर मैं कभी ये कह देती हूं कि रूको मैं जरा मस्कारा लगा लूं, तो निक कहते हैं कि मैं तुम्हें ऐसे ही देखना पसंद करता हूं, तुम ऐसे ही अच्छी लगती हो।

वैसे एक पति-पत्नी के बीच ऐसा ही रिश्ता होना चाहिए, जिसमें वे बिना किसी शर्त और बंधन के एक दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत कर सकें। अपने बेडरूम सीक्रेट्स बताने के बाद प्रियंका ने लड़कों को एक परफेक्ट हसबैंड बनने के लिए कुछ टिप्स भी दिए, जो लड़कों के काम आ सकते हैं।

क्या निक के बच्चे की मां बनने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा, बच्चों के बारे में  ये सब सोचा है? - Priyanka chopra husband nick jonas talks about his future  and planing for
गौरतलब हो कि प्रियंका और निक दोनों ही अपने शादीशुदा जिंदगी को काफी अच्छे से मेंटेन करते हैं और एक रूल बुक के अनुसार ही चलते हैं। यही वजह है कि दोनों का रिश्ता इतना खूबसूरत लगता है। प्रियंका कहती हैं कि एक हसबैंड-वाइफ के रिश्ते में प्यार बिना किसी शर्त के होना बहुत जरूरी है।

इसी के आगे वो बताती हैं कि हम दोनों ही एक दूसरे के प्रति काफी ईमानदार हैं और हमें अपने प्यार पर भरोसा है। वो कहती हैं कि हम आने वाले समय में भी एक दूसरे के साथ इसी तरह से रहेंगे और ईमानदार बने रहेंगे।

प्रियंका टिप्स बताते हुए कहती हैं कि प्यार के रिश्ते में ईमानदारी बेहद जरूरी चीज है। अगर लड़के लड़कियां एक दूसरे को भरोसा नहीं करेंगे और ईमानदार नहीं रहेंगे, तो उनका प्यार कभी भी मुकाम पर नहीं पहुंच पाएगा।

शादी के नौ महीने बाद प्रियंका चोपड़ा ने खोले बेडरूम के राज, जानें क्या?
वो कहती हैं कि एक अच्छा पतति बनना चाहते हैं तो अपनी पत्नी से कोई भी बात कभी भी न छिपाएं। अगर आप बातें छिपाने लगेंगे तो आप दोनों के बीच भरोसा कम होता जाएगा और एक समय आएगा जब आप दोनों एक दूसरे से नफरत करने लगेंगे।

प्रियंका ने बताया कि मुसीबत के समय में हमेशा पत्नी ही मदद करती है, इसलिए बतौर पति ये जरूरी है कि अपनी पत्नी के लिए ईमानदार बने रहें।

प्रियंका चोपड़ा बताती हैं कि हम एक रूल बुक के हिसाब से चलते हैं और उस रूल बुक में एक रूल ये भी है कि हम दोनों एक दूसरे दो या तीन हफ्ते से अधिक दूर नहीं रह सकते हैं। वो कहती हैं कि ये रूल हर कपल के जरूरी है।

प्रियंका कहती हैं कि एक अच्छा जीवनसाथी बनना काफी संघर्ष का काम है, ये हर किसी के लिए आसान नहीं होता है। हालांकि कोशिश करें तो ये मुश्किल भी नहीं है।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी शादी की दूसरी सालगिरह आज सेलिब्रेट कर रहे हैं। दोनों ने 2 दिसंबर 2018 को शादी रचाई थी।

Advertisement

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *