‘पुष्पा’ के स्वैग में बनाई बप्पा की मूर्त‍ि, अल्लू अर्जुन के हिट स्टाइल में बप्पा को देखने जमा हुईं भीड़ – The Focus Hindi

‘पुष्पा’ के स्वैग में बनाई बप्पा की मूर्त‍ि, अल्लू अर्जुन के हिट स्टाइल में बप्पा को देखने जमा हुईं भीड़

‘पुष्पा: द राइज’ देखने के बाद जनता थिएटर्स से अल्लू अर्जुन के स्टाइल में सराबोर होकर निकली. अल्लू के स्वैग का जादू लोगों के सिर पर ऐसा चढ़ा कि फिल्म देखने के महीनों बाद भी ‘पुष्पा’ का टशन उनके खून में घुला हुआ है. फिल्म में दाढ़ी पर हाथ फिराकर ‘मैं झुकेगा नहीं’ डायलॉग मारते अल्लू अर्जुन की तरह, न जाने कितने हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने रील्स शेयर किए. इनमें आम आदमी से लेकर दुनिया भर के सेलेब्स तक शामिल थे.अब इस स्वैग लहरी में पूज्य देवताओं में प्रथम भगवान गणेश की भी एंट्री हो गई है. 'पुष्पा' स्टाइल में गणपति की मूर्ति

गणपति पर अल्लू अर्जुन का स्वैग
बुधवार को गणेश चतुर्थी है और बप्पा के लिए जनता दिल खोलकर भक्तिभाव जताती नजर आएगी. गणपति के साथ सबसे बड़ी खासियत ये है कि लोग उनसे अपने दोस्त-भाई की तरह प्यार जताते नजर आते हैं. ऐसे में कुछ मूर्तिकारों ने गणपति को भी ‘पुष्पा’ स्वैग में शामिल कर लिया है. अब जब गणपति फेस्टिवल बेहद करीब है, तो कई जगह बप्पा की मूर्तियां अल्लू अर्जुन की तरह ठुड्डी पर हाथ फिराती नजर आ रही है.

अल्लू अर्जुन की तरह स्टाइल वाले गणपति बप्पा
कहा जा सकता है कि ये अल्लू अर्जुन की दीवानगी और स्टारडम का जीता जागता उदाहरण है जो फिल्म की रिलीज के इतने लंबे समय बाद भी खत्म होता नही दिख रहा है. ‘पुष्पा: द राइज’ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. 8 महीने बाद भी फिल्म और अल्लू अर्जुन के किरदार के चर्चे उतने ही जोरों से बरकरार हैं, जितने रिलीज के समय थे.

न्यू यॉर्क पर भी चढ़ा था ‘पुष्पा’ का स्वैग
इस बार अल्लू अर्जुन ने न्यू यॉर्क में इंडिया डे परेड में हिस्सा लिया था. ये एक खास मौका होता है जब यूएस में रहने वाले भारतीय, न्यू यॉर्क में भारत की आजादी का जश्न मनाते हैं. इस बार ये जश्न इसलिए भी स्पेशल था क्योंकि भारत को आजाद हुए 75 साल पूरे हुए. न्यू यॉर्क की इंडिया डे परेड को इस साल अल्लू अर्जुन ने लीड किया. इस मौके पर सिनेमा और एंटरटेनमेंट में योगदान के लिए न्यू यॉर्क के मेयर एरिक एडम्स ने अल्लू को सम्मानित भी किया. उन्होंने भी अल्लू के साथ ‘पुष्पा’ स्टाइल में टशन मारते हुए फोटो क्लिक करवाई थी. फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ का शूट शुरू हो चुका है. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने शूट से पहले हुई पूजा की तस्वीर शेयर की थी. जल्द ही अल्लू अर्जुन भी शूट का हिस्सा बनते नजर आएंगे.

Leave a Comment