पिता के निधन के 1 साल बाद छलका मो० सिराज का दर्द, बोले- जब मैं अकेला होता हूं तो रोता हूं..' - The Focus Hindi

पिता के निधन के 1 साल बाद छलका मो० सिराज का दर्द, बोले- जब मैं अकेला होता हूं तो रोता हूं..’

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 होम सीरीज में शामिल किया गया है. बता दें कि सिराज को टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में चयनकर्ताओं ने मौका नहीं दिया था. लेकिन अब एक बार फिर सिराज पर चयनकर्ताओं ने भरोसा जताया है और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में जगह दी है. न्यूजीलैंड के खिलाफ चुने जाने के बाद दो दिन बाद सिराज भावुक हो गए हैं. मोहम्मद सिराज ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में भावुक बातें लिखी है, जिसपर साथी क्रिकेटर कमेंट कर उनका हौसला बढ़ा रहे हैं.

Advertisement

सिराज ने अपने पिता के साथ फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘पापा आप मुझसे कहते थे कि लड़के कभी रोते नहीं… मैं लोगों के सामने नहीं रोता लेकिन जब मैं अकेला होता हूं तो खुद को रोक नहीं पाता.’ सिराज के इस भावुक पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. चहल ने कमेंट करते हुए इमोजी शेय़र की है.

बता दें कि जब सिराज पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गए थे तो उस दौरान ही उनके पिता का निधन हो गया था. लेकिन अपने पिता के सपने को सकार करने के लिए सिराज वापस स्वदेश नहीं लौटे थे और ऑस्ट्रेलिय़ा में रहकर सीरीज खेली थी. सिराज के इस त्याग ने उन्हें सभी का चहेता बना दिया था. सिराज ने कई दफा कहा है कि उनके पिता के त्याग के कारण ही वो आज क्रिकेटर बन पाए हैं. एक क्रिकेटर के रूप में सिराज की सफलता में उनके पिता की अहम भूमिका रही.

सिराज ने अपने करियर में अबतक 9 टेस्ट में 30 विकेट लिए हैं. इसके अलावा 3 टी-20 इंटरनेशनल में 3 विकेट. अपने करियर में सिराज ने सिर्फ एक वनडे मैच खेला है.

टी20 सीरीज के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम इस प्रकार- रोहित शर्मा( कप्तान), केएल राहुल(उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्य़कुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, अक्षर पटेल, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज.

Advertisement

Leave a Comment