पिता अस्पताल में गिन रहा आखिरी सांसे, पाक क्रिकेटर थाईलैंड में मना रहा रंग-रेलियां, भड़के फैंस ने सुनाई गालियां – The Focus Hindi

पिता अस्पताल में गिन रहा आखिरी सांसे, पाक क्रिकेटर थाईलैंड में मना रहा रंग-रेलियां, भड़के फैंस ने सुनाई गालियां

पाक क्रिकेटर्स अक्सर किसी ने किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. एक ऐसा ही मामला सामना आया है. दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल, कामरान अकमल के पिता काफी बीमार हैं. उन्हें पाकिस्तान के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

फ़िलहाल कामरान के पिता ICU में हैं. उमर और कामरान दोनों ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने पिता की सेहत की जानकारी दी. कामरान ने फैंस से अपने पिता के लिए प्रार्थना करने की भी गुहार लगाई, लेकिन इस पर वो बुरी तरह से फंस गए.

दरअसल पिता की सेहत की जानकारी देने से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपनी मौज मस्ती की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की थी और साथ ही लिखा कि थाईलैंड से सभी को गुड मॉर्निंग. कामरान इस समय थाईलैंड में एन्‍जॉय कर रहे हैं. इन तस्वीरों में वो थाइलैंड में दोस्तों के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

बस फिर क्या था पिता के बारे में ट्वीट करते ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. यूजर्स का कहना है कि एक तरफ उनके भाई उमर अकमल कह रहे हैं पिता की बीमार होने से उनका परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है.

वहीं दूसरी तरफ उनका भाई थाईलैंड में मस्ती कर रहा है. एक यूजर ने कहा कि अब आप अब्बा की खिदमत के लिए पाकिस्तान आ जाओ. वहीं एक यूजर ने कहा कि आपके अब्बा बीमार हैं और आप थाईलैंड घूम रहे हो.

Leave a Comment