पाक बल्लेबाज ने तिहरा शतक ठोक मचाई तबाही, बाबर आजम को पछाड़ा, लगाई महारिकार्ड्स की झड़ी - The Focus Hindi

पाक बल्लेबाज ने तिहरा शतक ठोक मचाई तबाही, बाबर आजम को पछाड़ा, लगाई महारिकार्ड्स की झड़ी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

पाकिस्तान में खेली जा रही Quaid-e-Azam Trophy 2021 के अंतर्गत सिंध का मैच Southern Punjab से, Khyber Pakhtunkhwa का मैच सेंट्रल पंजाब से और बलूचिस्तान का मैच Northern से हो रहा है.

Advertisement

पाक बल्लेबाज ने कायद ए आजम ट्रॉफी (Quaid-e-Azam Trophy 2021) में जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए तिहरा शतक जड़ा. पाक के युवा बल्लेबाज हुरैरा ने आज अपने दोहरे शतक को तिहरे शतक में तब्दील किया. बलूचिस्तान बनाम Northern मैच में बलूचिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 305 रन बनाये.

बलूचिस्तान की तरफ से शान मसूद ने सबसे अधिक 190 रन जबकि काशिफ भट्टी ने 68 रन की पारी खेली. जवाब में Northern की टीम की तरफ से हुरैरा ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए तिहरा शतक ठोका. हुरैरा 311 रन की मैराथन पारी खेलने के बाद आउट हुए.

जब हुरैरा आउट हुए तब टीम ने ४ विकेट पर 573 रन बना लिए थे. हुरैरा ने तिहरा शतक जड़कर कई रिकॉर्ड कायम किये. हुरैरा पाक की तरफ से घरेलू मैचों में तिहरा शतक जड़ने वाले दूसरे सबसे युवा बल्लेबाज बन गये हैं.

Imageवहीं वह उच्चतम स्कोर बनाने के मामले में बाबर आजम (264 रन) से आगे निकल गये हैं. वहीं एक अन्य मैच में सिंध की टीम ने Southern Punjab के विरुद्ध पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 310 रन का स्कोर खड़ा किया.

Advertisement

Leave a Comment