पाक बल्लेबाज ने ठोका तिहरा शतक, रिजवान ने जड़ा दोहरा शतक, उस्मान ने लगाई विकेट्स की झड़ी - The Focus Hindi

पाक बल्लेबाज ने ठोका तिहरा शतक, रिजवान ने जड़ा दोहरा शतक, उस्मान ने लगाई विकेट्स की झड़ी

30 seconds सेकंड में वीडियो अपने आप प्ले हो जाएगी , PLEASE इंतजार करें

पाकिस्तान में फिलहाल Quaid-e-Azam Trophy खेली जा रही है. Quaid-e-Azam Trophy 2021 में पाक के कई बल्लेबाजों ने मैराथन पारी खेली है. पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज अहसान अली (Ahsan Ali) ने कायदे आजम ट्रॉफी में तिहरा शतक जड़ इतिहास रच दिया.

Advertisement

पाक के अहसान अली इसी के के साथ प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट में ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाले नौवें पाकिस्तानी बल्लेबाज बन गये हैं. अहसान अली ने घरेलू क्रिकेट में सिंध टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए सेन्ट्रल पंजाब के खिलाफ गद्दाफी स्टेडियम में दिन-रात्रि मैच में 385 गेंद में नाबाद 303 रन की पारी खेली.

पिछले दिनों खेले गये मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सेंट्रल पंजाब की टीम ने आबिद अली (122) और मोहम्मद साद (88) के दम पर पहली पारी में 9 विकेट खोकर 387 रन का स्कोर खड़ा किया.

जवाब में सिंध ने पहली पारी में 5 विकेट गंवाकर 616 रन बनाए. हसन अली ने खुर्रम मंजूर के साथ पहले विकेट के लिए 109 रन जुटाए. सिंध के लिए एहसान अली ने 385 गेंदों में 3 छक्कों और 36 चौकों की मदद से नाबाद 303 रन की मैराथन पारी खेली.

Imageवहीं अम्माद आलम ने 157 रन की शानदार पारी खेली. वहीं एक अन्य मैच में रिजवान हुसैन ने 253 रन की पारी खेलकर इतिहास रचा. कायद ए आजम ट्रॉफी में अली उस्मान अब तक सबसे अधिक 35 विकेट हासिल कर चुके हैं.

Advertisement

Leave a Comment